Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सODI World Cup 2023 : पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकटर ने अपनी ही...

ODI World Cup 2023 : पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकटर ने अपनी ही टीम की धुलाई, जानिए वह भारतीय प्लेयर्स के क्यों हुए मुरीद

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 5 अक्टूबर को खेला जाएगा। पहला मुक़ाबला न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी रिवालरी यानी भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को एक दुसरे के आमने सामने होंगी। जिसके लिए दोनों टीमों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। लेकिन तैयारियों को देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वक़ार यूनुस का बयान सामने आया है। उन्होंने भारत को पाकिस्तान की तुलना में मजबूत टीम बताया है।

वक़ार यूनुस ने पाकिस्तान को बताया कमज़ोर टीम

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज वक़ार यूनुस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा ,” जैसे की हम सब जानत हैं कि ODI World Cup 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान बड़ा मुक़ाबला होगा। जब आप अहमदाबाद में खेलते हो तो खुद कंट्रोल बनाना होगा। इसलिए पाकिस्तान की कमज़ोर टीम ही दवाब में नहीं होगी बल्कि भारत भी दवाब में हो होगा। उन्होंने पर्फोर्मस में भी भारत की टीम को बेहतर बताया। नसीम शाह का टीम में ना होने से उनको टीम मजबूत नहीं लगती है।

14 अक्टूबर हो होगा भारत बनाम पाकिस्तान मुक़ाबला

क्रिकेट की सबसे रिवालरी भारत और पाकिस्तान 14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में भिड़ेंगी। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ ओडीआई वर्ल्ड कप में जीत प्रतिशत 100 प्रतिशत है। वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत और पाकिस्तान 7 बार आमने सामने रहे और भारत ने हर बार जीत दर्ज़ की।

भारत आई पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान टीम 7 साल बाद भारत आई है। इससे पहले पाकिस्तान साल 2016 में भारत आई थी। लम्बे समय के बाद भारत आने पर पाकिस्तान की टीम का शानदार स्वागत किया गया। भारतीय स्वागत से पाकिस्तानी टीम बेहद खुश नज़र आई। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने खिलाडियों ने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए भारत को धन्यवाद दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here