Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023: सुरेश रैना ने विराट कोहली को लेकर कुछ...

ODI World Cup 2023: सुरेश रैना ने विराट कोहली को लेकर कुछ ऐसा बोला कि सुन आप भी जायेंगे चौंक, इन दो खिलाड़ियों को बताया ट्रम्प कार्ड

ODI World Cup 2023: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने कहा है की विराट आने वाले वर्ल्ड कप के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

0
SURESH RAINA
SURESH RAINA

ODI World Cup 2023: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को भारत में होने जा रहे वनडे वर्ल्ड कप में बड़े खिलाड़ी के रूप में चिन्हित किया है। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने वनडे विश्व कप के लिए दो खिलाड़ियों को ट्रम्प कार्ड भी बताया है।

विराट को बताया महत्वपूर्ण खिलाड़ी

भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली को आने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बताया है। आपको बता दें कि सुरेश रैना ने कहा है कि, “विराट कोहली आने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाडी साबित हो सकते हैं। अगर विराट 35 से 40 ओवर तक टिककर बैटिंग करते हैं तो भारतीय टीम आसानी के साथ वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है।” सुरेश रैना ने इसके साथ ही जसप्रीत बुमराह और स्पिन के जादूगर कुलदीप यादव को विश्व कप के लिए ट्रम्प कार्ड बताया है।

5 अक्टूबर से होगी वर्ल्ड कप की शुरुआत

आपको बता दें कि भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होने जा रहा है । वनडे वर्ल्ड कप का सबसे पहला मैच इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जायेगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। भारतीय टीम अपने वर्ल्ड कप की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी। 8 अक्टूबर को भारतीय टीम चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया की टीम से टक्कर लेती नजर आएगी। भारत ने आखिरी बार वर्ल्ड कप का खिताब साल 2011 में जीता था। तब भारतीय टीम ने अपनी मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप में श्रीलंका की टीम को पराजित कर 28 सालों बाद वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी। आपको बता दें कि भारत आईसीसी वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार अकेला मेजबान है। इससे पहले खेले गए तीनों वर्ल्ड कप में भारत अन्य देशों के साथ संयुक्त मेजबान थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version