Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023 : इंतज़ार हुआ खत्म, आज से देखें चौके-छक्कों...

ODI World Cup 2023 : इंतज़ार हुआ खत्म, आज से देखें चौके-छक्कों की बरसात, जानें वर्ल्ड कप वार्मअप मैच का पूरा शिड्यूल

0

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 का आगाज़ अक्टूबर से होने वाला है। भारत में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने भारत आना शुरु कर दिया है। मेगा इवेंट से पहले सभी टीमों को 2-2 वॉर्म अप मैच खलेने हैं। आई सी सी ने वार्म उप मैचों का शिड्यूल जारी कर दिया है। 29 सितम्बर से 2 अक्टूबर के बीच 10 वार्म मैच खेले जाएंगे। वार्म अप मैचों के लिए तीन वेन्यू में होंगे, गुवाहाटी , हैदराबाद और तिरुवंतपुरम। नीचे जानें वार्म मैचों का शिड्यूल।

29 सितम्बर शिड्यूल

29 सितम्बर को तीन मैच होंगे। गुवाहाटी में बंगलादेश बनाम श्रीलंका , तिरुवंतपुरम में साउथ अफ्रीका बनाम अफगानिस्तान और हैदराबाद में न्यूज़ीलैंड बनाम पाकिस्तान।

30 सितम्बर शिड्यूल
भारत बनाम इंग्लैंड गुवाहाटी में ,ऑस्ट्रलिया बनाम नीदरलैंड तिरुवंतपुरम में ।

2 अक्टूबर शिड्यूल
इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश गुवाहाटी में , न्यूज़ीलैंड बनाम साउथ अफ्रीका तिरुवनंतपुरम में।

वार्म अप मैच के लिये गुवाहाटी पहुँची टीम इंडिया का भव्य स्वागत

भारत ODI World Cup 2023 का पहला मुक़ाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रलिया के खिलाफ खेलेगी। लेकिन उससे पहले भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 30 सितम्बर को वार्म अप मैच खेलना है। जिसके लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम गुवाहाटी पहुंच गयी है। गुवाहाटी में भारत अपना पहला वार्म अप मैच 30 सितम्बर इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। वार्म अप मैच के लिए गुवाहाटी पहुंची टीम इंडिया का शानदार स्वागत किया गया। टीम इंडिया का यह भव्य स्वागत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दूसरा वार्म अप मैच भारत न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तिरुवंतपुरम में खेलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version