Home स्पोर्ट्स ODI World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप फाइनल देखने स्टेडियम में जा...

ODI World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप फाइनल देखने स्टेडियम में जा सकते हैं PM मोदी, इस दिन होगा महामुकाबला

ODI World Cup Final: टीम इंडिया का सेमीफाइनल जीतने के बाद, अब हर कोई फाइनल्स का इंतजार कर रहा है

0

ODI World Cup Final: बीते दिन यानी की 15 नवंबर को इंडियन क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हरा कर वर्ल्ड कप फाइनल्स में अपनी खास जगह बना ली है। खबरों की माने तो अब भारतीय क्रिकेट क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप को देखने के लिए फाइनल्स में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जा सकते है।

पीएम मोदी जा सकते हैं महामुकाबला देखने

बता दें कि आज यानी की 16 नवंबर को दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया। जिसमें कोलकाता की ईडेन गार्डेंस मैदान में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच यह मुकाबला खेला गया। बता दें कि अब फाइनल मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

सूत्रों की माने तो इस मैदान की पिच पर भारत के साथ फाइनल मैच खेलने वाली टीम का मुकाबला देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद जा सकते हैं। हालांकि अभी तक इसके बारे में पूछती नहीं की गई है कि प्रधानमंत्री कब कहां और किस तरह से स्टेडियम में वर्ल्ड कप देखने पहुंचेंगे।

अंतिम चरण में पहुंचा मैच

जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 सब अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है टॉप चार टीमों में भारत समेत न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका शामिल है। हालांकि इनमें से दो टीमों का सेमीफाइनल भी हो चुका है। अब अगले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीम एक दूसरे का आमना सामना करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि जो टीम मुकाबले को जीतेगी उसका फाइनल मैच भारत के साथ होगा। इन टॉप दो टीमों के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले के बाद ही नया वर्ल्ड विनर घोषित किए जायेंगे।

Exit mobile version