Home स्पोर्ट्स PBKS VS GT IPL 2023: पांड्या ब्रिगेड ने पंजाब को 6 विकेट...

PBKS VS GT IPL 2023: पांड्या ब्रिगेड ने पंजाब को 6 विकेट से रौंदा, Shubman Gill ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

0
PBKS VS GT IPL 2023

PBKS VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 18वां मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस (PBKS VS GT IPL 2023) के बीच मोहाली में खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया। इस मैच में शानदार पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 153 रन बनाए। जिसे गुजरात टाइटंस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में ही 154 रन बना लिए और मैच को 6 विकेट से जीत लिया।

पंजाब किंग्स का बल्लेबाज आक्रामण रहा फ्लॉप

इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की। लेकिन पंजाब किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही। इस मैच में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह और कप्तान शिखर धवन कुछ खास नहीं कर पाए। प्रभसिमरन सिंह बिना खाता खोले आउट हुए तो वहीं धवन सिर्फ 8 रन बनाकर चलते बने। जिसके बाद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए मैथ्यू शॉर्ट ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह भी 36 रन बनाकर आउट हो गए।

मैथ्यू शॉर्ट के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और पंजाब किंग्स 20 ओवर में 153 रन बना पाई। वहीं गुजरात टाइटंस के लिए सबसे सफल गेंदबाज मोहित शर्मा रहे। मोहित शर्मा ने 4 ओवर में 18 रन देकर दो विकेट चटकाए। मोहित शर्मा की गेंदबाजी की वीडियो

Also Read: PBKS VS GT IPL 2023: Matthew Short ने Alzarri Joseph की गेंद पर लगाया ऐसा छक्का की दर्शक हैरान, देखें वीडियो

गिल ने खेली मैच जिताऊ पारी 

पंजाब किंग्स के 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस का शुरुआत काफी अच्छी रही। गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की। हालांकि साहा 30 रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) ने संंभाला। गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया और गुजरात टाइटंस को टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज कराई। गिल ने 49 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेली। गिल के अलावा डेविड मिलर रन बनाकर नाबाद रहे।

वहीं पंजाब किंग्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज कगिसो रबाड़ा रहे। कागिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए एक विकेट चटकाए। एक विकेट के साथ ही रबाड़ा ने आईपीएल में अपना 100 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी पूरा किया।

Also Read: PBKS VS GT IPL 2023: Matthew Short ने Alzarri Joseph की गेंद पर लगाया ऐसा छक्का की दर्शक हैरान, देखें वीडियो

Exit mobile version