Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सPBKS VS GT IPL 2023: Sam Curran ने Rashid Khan की गेंद...

PBKS VS GT IPL 2023: Sam Curran ने Rashid Khan की गेंद पर जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट, देखें वीडियो

Date:

Related stories

PBKS VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 18वां लीग मैच पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच (PBKS VS GT IPL 2023) खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच मोहाली में हो रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के सबसे एक्सपेसिंव प्लेयर सैम करन की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। सैम करन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 22 रन बनाए। लेकिन इस दौरान सैम करन ने एक शानदार छक्का राशिद खान को लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सैम करन ने राशिद खान को लगाया लंबा छ्क्का 

दरअसल, पारी का 16वां ओवर राशिद खान कर रहे थे। राशिद खान ने जैसे ही ओवर की तीसरी गेंद डाली वैसे ही सैम करने ने गेंद पर तगड़ा प्रहार करते हुए उसके दर्शक दीर्घा में पहुंचा दिया। सैम करन ने यह छक्का मिड विकेट एरिया में लगाया। सैम करन के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सैम करन ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों पर 22 रन बनाए। इस दौरान सैम करन ने एक चौका और एक छक्का लगाया।

Also Read: PBKS VS GT IPL 2023: Matthew Short ने Alzarri Joseph की गेंद पर लगाया ऐसा छक्का की दर्शक हैरान, देखें वीडियो

सैम करन ने आईपीएल के इस सीजन नहीं किया कोई कमाल

सैम करन के लिए आईपीएल 2023 कुछ खास नहीं रहा है। सैम करन ने अभी तक चार मुकाबले खेले हैं, जिसमें सिर्फ 71 रन बनाए हैं। इस दौरान सैम करन का सर्वाधिक स्कोर नाबाद 26 रन रहा है। सैम करन को पंजाब किंग्स ने भारी रकम लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन वह फ्रेंचाइंजी के भरोसे पर उतने खरे नहीं उतरे हैं। पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में सैम करन पर 18.50 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया था।

वहीं अगर सैम करन के आईपीएल के ओवर ऑल आंकड़ो की बात करें तो सैम करन ने अभी तक आईपीएल में कुल 35 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.15 की मामूली औसत से 386 रन बनाए हैं। इस दौरान सैम ने दो अर्धशतक लगाए हैं। इसके साथ सैम करन ने 33 विकेट भी लिए हैं।

Also Read: PBKS VS GT IPL 2023: Matthew Short ने Alzarri Joseph की गेंद पर लगाया ऐसा छक्का की दर्शक हैरान, देखें वीडियो

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories