Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सPBSK VS RR IPL 2023: Jitesh Sharma ने राजस्थान के बेहतरीन स्पिनर...

PBSK VS RR IPL 2023: Jitesh Sharma ने राजस्थान के बेहतरीन स्पिनर को जमकर धोया, देखें वीडियो

Date:

Related stories

BRICS vs NATO: PM Modi, Xi Jinping समेत 36 राष्ट्राध्यक्षों की मेजबानी कर रहे Putin, क्या America के लिए चिंता का विषय?

BRICS vs NATO: रूस के 8वें सबसे अधिक आबादी वाले शहर कजान (Kazan) में आज दुनिया के तमाम ताकतर राष्ट्राध्यक्षों का जमावड़ा लगा है। वोल्गा और काजानका नदी के संगम पर स्थित कजान की सुरक्षा व्यवस्था भी चका-चौंध है।

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 8वां मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है। इस मैच में शिखर धवन और जितेश शर्मा ने यजुवेंद्र चहल को जमकर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जितेश शर्मा ने चहल को जमकर धोया

राजस्थान रॉयल्स के बेहतरीन लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल पारी का 12वां ओवर करने आए। 12वें ओवर की तीसरी पर जितेश शर्मा ने शानदार ड्राइव कर कवर में चौका लगाया, इसकी अगली गेंद पर चहल ने फिर चौका मारा। इसकी आखिरी गेंद पर जितेश शर्मा ने अर्धशतक लगाकर ओवर में कुल 18 रन बटौरे। हालांकि इसके बाद चहल ने रियान पराग के हाथों कैच कराकर जितेश शर्मा को आउट कर दिया।

जितेश शर्मा ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों पर 27 रनों की पारी खेली। जितने शर्मा ने 27 रनों की पारी के दौरान दो चौके एक छक्का लगाया। जितेश शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। यहां देखें जितेश शर्मा का वीडियो

Also Read: PBKS VS RR IPL 2023: Prabhsimran Singh ने राजस्थान की गेंदबाजों को जमकर कूटा, जड़ा आतिशी अर्धशतक

पंजाब ने जितेश को 20 लाख में खरीदा

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में जितेश शर्मा पर 20 लाख की बोली लगाकर खरीदा था। आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स ने उन्हें फिर रिटेन किया था। जितेश शर्मा ने आईपीएल 2022 में 12 मैचों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 29.25 की औसत से 234 रन बनाए। इस दौरान जितेश शर्मा का सर्वाधिक स्कोर 22 रन रहा था। वहीं जितेश शर्मा ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में 21 रन बनाए तो दूसरे मुकाबले में 27 रनों की शानदार पारी खेली।

शिखर धवन ने खेली 86 रनों की शानदार पारी

जितेश शर्मा के अलावा टीम के कप्तान शिखर धवन ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 86 रनों की पारी खेली। शिखर धवन ने 56 गेंदो पर 86 रन बनाए। शिखर धवन ने 9 चौके और एक छक्का लगाया। शिखर ने अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान मैदान के चारों ओर शॉट लगाए।

Also Read: PBKS VS RR IPL 2023: Prabhsimran Singh ने राजस्थान की गेंदबाजों को जमकर कूटा, जड़ा आतिशी अर्धशतक

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories