Home ख़ास खबरें इस भारतीय स्टार खिलाड़ी पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस ने की 8...

इस भारतीय स्टार खिलाड़ी पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस ने की 8 लोगों पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

0
Prithvi Shaw

Prithvi Shaw: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अभी उनके बारें में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि कुछ लोगों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह सब मामला एक सेल्फी के पीछे हुआ है। हालांकि, पुलिस ने आरोपियों के ऊपर FIR दर्ज कर लिया है और इस घटना की जांच शुरू हो गई है।

क्या है मामला?

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ सांताक्रूज के एक पांच सितारा होटल में डिनर के लिए गए थे, तभी अज्ञात आरोपी उनके पास आए और सेल्फी लेने को कहा शॉ ने दो लोगों को सेल्फी दिया उसके कुछ देर बाद वह फिर वापस आए और एक बार फिर सेल्फी लेने को कहा लेकिन शॉ ने इस बार यह कहते हुए मना कर दिया कि वह दोस्तों के साथ खाना खाने आए हैं और परेशान नहीं करो। शिकायत के मुताबिक जब उन्होंने जोर दिया तो पृथ्वी के दोस्त ने होटल के मैनेजर को फोन किया और उनकी शिकायत की।

Also Read: IND vs AUS: गेंद से कहर बरपाने वाले इस गेंदबाज को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में नहीं मिलेगा एक भी मौका! जानें वजह

कार पर किया गया हमला

पृथ्वी शॉ दोस्तों के शिकायत करने पर मैनेजर ने आरोपियों को होटल से जाने को कहा। इस घटना से उन्हें गुस्सा आ गया और जब शॉ और उनका दोस्त खाना खाकर होटल से बाहर निकले तो कुछ लोग बेसबॉल बैट लेकर होटल के बाहर खड़े थे। पृथ्वी के दोस्त की कार, एक बीएमडब्ल्यू, में तोड़फोड़ की गई क्योंकि आरोपी ने वाहन के आगे और पीछे की खिड़कियों को तोड़ने के लिए बेसबॉल के बल्ले का इस्तेमाल किया। हालांकि, अच्छी खबर यह है कि शॉ बिलकुल ठीक हैं और वह सुरक्षित हैं।

8 लोगों पर किया गया FIR दर्ज

पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, पहले शॉ को ले जा रही कार पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया गया, फिर आरोपी ने कार का पीछा किया और पैसे नहीं देने पर झूठे मुकदमे की धमकी दी। ओशिवारा पुलिस ने घटना के बाद गैरकानूनी सभा और अपराध के लिए हथियारों का उपयोग करने (143, 148,149, 384, 437, 504, 506) के लिए भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

Also Read: PSL 2023: लाइव मैच में आग बबूला हुए Mohammad Amir, कप्तान Babar Azam की तरफ गुस्से में फेंकी गेंद, देखें चौंकाने वाला Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version