Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सPrithvi Shaw vs Sapna GILL :पृथ्वी शॉ-सपना गिल विवाद की दूसरी वीडियो...

Prithvi Shaw vs Sapna GILL :पृथ्वी शॉ-सपना गिल विवाद की दूसरी वीडियो आयी सामने,दिखा पूरे विवाद का सच!

Date:

Related stories

BRICS vs NATO: PM Modi, Xi Jinping समेत 36 राष्ट्राध्यक्षों की मेजबानी कर रहे Putin, क्या America के लिए चिंता का विषय?

BRICS vs NATO: रूस के 8वें सबसे अधिक आबादी वाले शहर कजान (Kazan) में आज दुनिया के तमाम ताकतर राष्ट्राध्यक्षों का जमावड़ा लगा है। वोल्गा और काजानका नदी के संगम पर स्थित कजान की सुरक्षा व्यवस्था भी चका-चौंध है।

Prithvi Shaw vs Sapna GILL :मशहूर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं।अपने विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर इस क्रिकेटर का एक वीडियो सामने आया है जिसमे सबकुछ पूरी तरह से स्पष्ट दिखाई दे रहा है। दरअसल कुछ ही महीनो पहले पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी और दोनों ने एक दूसरे पर गहरे आरोप भी लगाए थें। लेकिन अब इस वीडियो के आने के बाद सबकुछ साफ़ होता दिखाई दे रहा है।

क्या था मामला ?

दरअसल यह मामला एक होटल से शुरू हुआ था। फरवरी 15 की रात ही दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। उस वक़्त पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त ने आरोप लगाया था कि उन्हें होटल के अंदर बैट से पीटने की कोशिश की गयी और उनके कार के भी शीशे तोड़ दिए गए।

सपना ने लगाए थे कई आरोप

सपना गिल ने भी पृथ्वी शॉ पर आरोप लगते हुए कहा था कि उन्हें और उनके दोस्तों को बैट से पीटा गया और उनके साथ बदसलूकी भी की गयी।

ये भी पढ़ें:“मैने उसकी आंखों में देखा कि”, R Ashwin ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले टी20 विश्व कप मुकाबले में विराट कोहली के जुनून को लेकर बताई अनसुनी बात

वीडियो आया सामने

हालिया वीडियो में यह साफ़ दिखाई दे रहा है कि क्लब में एक इंसान शॉ के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है और इसी बीच क्रिकेटर और उस शख्स के बीच तीखी बहस होती है। गौरतलब है की इससे पहले सपना गिल ने शा पर आरोप लगाए थे कि उनके दोस्तों को पीटा गया था।

ये भी पढ़ें:Health Tips: स्पाइनल स्ट्रोक के इन लक्षणों को देखते ही तुरंत कराएं इलाज, नहीं तो जा सकती है जान

शॉ ने किया था आरोपों का खंडन

सपना गिल की तरफ से इस मामले की जांच कर रहें अधिकारी ने कोर्ट को एक वीडियो भी सौंपी थी ,तब शॉ ने सपना के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

कई रिकॉर्ड है पृथ्वी शॉ नाम 

पृथ्वी शॉ भारत की तरफ से पदार्पण टेस्ट में शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के बल्लेबाज़ हैं। उन्होंने 2018 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 134 रन बनाकर ये उपलब्धि अपने नाम की थी। बता दें कि पृथ्वी शॉ की ही कप्तानी में भारत ने 2018 में अंडर-19विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। शॉ अभी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हालाँकि इस सीजन में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories