Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यPunjab News: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने की पंजाब...

Punjab News: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने की पंजाब मान सरकार की तारीफ, कहा खिलाड़ियों का सम्मान से मनोबल बढ़ेगा

Date:

Related stories

Punjab News: धान खरीदारी को लेकर ‘मान सरकार’ के मंत्री का बड़ा बयान, बोले ‘किसानों के खाते में 3000 करोड़…’

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (CM Bhagwant Mann) के नेतृत्व में चल रही आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार किसानों से जुड़े मुद्दों को लेकर बेहद गंभीर है। यही वजह है पंजाब के विभिन्न हिस्सों में सरकारी क्रय केन्द्रों पर धान की खरीदारी (Paddy Procurement) से जुड़े हर मसले की मॉनिटरिंग मुख्यमंत्री मान व विभागीय मंत्री कर रहे हैं।

Guru Ramdas जयंती पर CM Bhagwant Mann ने दी प्रतिक्रिया, बधाई संदेश जारी कर कही ये खास बात

Guru Ramdas: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में आज सिख पंथ के चतुर्थ गुरु, गुरु रामदास जी का प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है। इसे सरल भाषा में गुरु रामदास (Guru Ramdas) जयंती भी कह सकते हैं।

Valmiki Jayanti 2024 पर आयोजित शोभा यात्रा में शामिल हुए CM Bhagwant Mann, जालंधर में लिया महर्षि का आशीर्वाद

Valmiki Jayanti 2024: सोशल मीडिया पर आज रामायण के रचयिता महर्षि वाल्मिकी का नाम तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इसका खास कारण है महर्षि वाल्मिकी (Maharishi Valmiki) जी की जयंती।

Punjab News: पंजाब की भगवंत मान सरकार की तरफ से रविवार को पंजाब के ओलिंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया था. सरकार की तरफ से करोड़ों रुपए की धनराशि खिलाड़ियों को दी गई थी. जिसमें में से 8 हॉकी प्लेयर्स को 1-1 करोड़ रुपए, वहीं अन्य 11 खिलाड़ियों को 15-15 लाख रुपए दिए गए थे.मान सरकार की तरफ से दिए गए इस सम्मान पर अब भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने प्रतिक्रिया दी है और सरकार की काफी तारीफ की है.

मान सरकार की भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने की तारीफ

हॉकी कप्तान की तरफ से कहा गया है कि, खिलाड़ियों का इस सम्मान से मनोबल बढ़ेगा.

हरमनप्रीत सिंह की तरफ से दी गई इस प्रतिक्रिया को आम आदमी पार्टी पंजाब ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है, इसके साथ ही लिखा है कि, “पंजाब में सरकार एथलीटों का सम्मान कर रही है, उनका मनोबल बढ़ा रही है और भावी पीढ़ियों को प्रेरित कर रही है.आप सरकार की दूरदर्शिता और नीतियां सराहनीय हैं, क्योंकि वे सक्रिय रूप से खेलों को बढ़ावा दे रहे हैं.” भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने ये बयान न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यूह में दिया है.

पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी पुरुष हॉकी टीम ने रचा इतिहास

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बार के पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी पुरुष हॉकी टीम ने 52 सालों में पहली बार दो कांस्य पदक जीते हैं. कैप्टन हरमनप्रीत सिंह ने मजबूत टीम के दम पर ये इतिहास रचा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories