Home देश & राज्य पंजाब Raghav Chadha: पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम का जलवा! सेमी फाइनल...

Raghav Chadha: पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम का जलवा! सेमी फाइनल में पहुंचने पर आप सांसद राघव चड्ढा ने दी बधाई

Raghav Chadha: पेरिस ओलंपिक में आज हुई हॉकी मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्रेट ब्रिटेन को हरा दिया।

0
Raghav Chadha
Raghav Chadha

Raghav Chadha: पेरिस ओलंपिक में आज हुई हॉकी मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्रेट ब्रिटेन के बीच हुए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना लगी है। यह दूसरी बार है जब भारतीय भारतीय हॉकी टीम ने सेमी फाइनल में अपनी जगह बना ली है। सबसे खास बात यह है कि इस मैच में भारत 10 प्लेयर के साथ ही खेल रहा था। बता दें कि अमित रोहिदास को रेड कार्ड दिया गया, जिसके चलते उन्हें पूरे मैच से बाहर कर दिया गया। इसी बीच आप सांसद राघव चड्ढा ने भारतीय हॉकी टीम को जीत की बधाई दी।

Raghav Chadha ने दी बधाई

आपको बता दें कि राघव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “हमारी भारतीय हॉकी टीम ने 2024 ओलंपिक के सेमीफाइनल में जगह बना ली है! उनका समर्पण और जज्बा बेजोड़ है।

आइए अपने हॉकी नायकों को वह प्यार और समर्थन दें जिसके वे हकदार हैं”।

आप सांसद ने दी बधाई

संगरूर से आप सांसद गुरुमीत सिंह मीत हेयर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि “भारतीय हॉकी टीम ने आज 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए ग्रेट ब्रिटेन को शूटआउट में 4-2 से हराकर ओलंपिक के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

शाबाश, आपने बहुत अच्छा किया। आपकी जीत हमेशा याद रखी जायेगी। पूरी टीम को बधाई और अगली प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं”।

10 का दिखाया दम

दरअसल मैच ते दौरान भारतीय टीम को दूसरे ही क्वार्टर में बड़ा झटका लग गया। आपको बता दें कि दूसरे क्वार्टर में अमित रोहदास को रेड कार्ड दिया गया। इस कारण भारतीय टीम को पूरा मुकाबला सिर्फ 10 खिलाड़ियों के साथ खेला गया। हालांकि इसके बाद भी भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमी फाइनल में अपनी जगह बना ली। पेनल्टी शूटआउट में भारतीय खिलाड़ियों ने अपना दबदबा कायम रखते हुए ब्रिटेन को 4-2 से हरा दिया। इस जीते के हीरो गोलकीपर पीआर श्रीजेश रहे। उन्होंने शूटआउट में दो गोल बचाए जिससे भारतीय हॉकी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

Exit mobile version