Home स्पोर्ट्स IPL 2023: भारत के पूर्व कोच ने की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी...

IPL 2023: भारत के पूर्व कोच ने की बड़ी भविष्यवाणी, इस खिलाड़ी को मिलेगा Orange Cap

0

Ravi Shastri on Virat Kohli: दुनिया में रन मशीन के नाम से प्रसिद्ध विराट कोहली किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में बने रहते है। इसी कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली पर आईपीएल 2023 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली आईपीएल 2023 में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बनेंगे.

कोहली ने मुंबई के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी

विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी।  इस दौरान विराट कोहली ने 49 गेंदों पर 82 रन बनाए। विराट कोहली ने इस मैच में मुंबई इंडियंस के सबले बेहतरीन गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की जमकर धुनाई की, कोहली आर्चर की गेंदों जमकर आक्रामण किया था। विराट कोहली तूफानी पारी की बदौलत आरसीबी ने आईपीएल 2023 की शुरुआत जीत के साथ की है। विराट कोहली की आक्रामक पारी की बदौलत आरसीबी 16.2ओवर में मैच जीत लिया था।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

रोहित शर्मा से बेहतर हैं विराट कोहली

बता दें कि मैच में कॉमेंट्री के दौरान एक पोल किया गया, इस पोल में क्रिकेट एक्टपर्ट से पूछा गया कि आईपीएल 2023 में एक बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली और रोहित शर्मा में से किसका प्रदर्शन बेहतर रहेगा। इस सवाल का जबाव देते हुए रवि शास्त्री ने कहा- आईपीएल 2023 में विराट कोहली की बड़ी पारी खेलते हुए देखा जा सकता है, जबकि रोहित शर्मा आक्रामक और तेज पारियां खेलते नजर आएंगे।

उन्होंने आगे कहा- विराट कोहली लंबी और देर तक बल्लेबाजी करने से लिए जानें जाते है, जिसके कारण वह अधिक रन बनाएंगे। लेकिन रोहित शर्मा के आक्रामक बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। लेकिन दोनों ही बल्लेबाज अपनी अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारी खेलेंगे।

आरसीबी 6 अप्रैल को खेलेगी दूसरा मुकाबला

रॉयल चैंलजर्स बैंगलौर आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलेगी। कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के बीच यह मुकाबला 6 अप्रैल को कोलकाता के ईडेन गार्डन में खेला जाएगा।

Also Read: IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Exit mobile version