Home स्पोर्ट्स RCB VS DC IPL 2023: हार के बाद बैंगलौर ने की शानदार...

RCB VS DC IPL 2023: हार के बाद बैंगलौर ने की शानदार वापसी, दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हराया

0
RCB VS DC IPL 2023
RCB VS DC IPL 2023

RCB VS DC IPL 2023: आईपीएल 2023 का 20वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवरों में 174 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स को 175 रनों का टारगेट दिया। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ओवर में रन बना सकी और मैच हरा गई।

विराट कोहली ने खेली मैच जिताऊ पारी 

आरसीबी ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी पारी खेली। विराट कोहली ने महज 34 गेंदों पर 50 रन बनाए और इस सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाया। विराट कोहली ने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया। विराट कोहली के अलावा मध्यक्रम में महिपाल लमरोर और ग्लेम मैक्सवेल ने अच्छी पारी खेली। महिपाल ने 26 रन बनाए तो वहीं मैक्सवेल ने 24 रनों की पारी खेली। लेकिन इन तीनों बल्लेबाजों को अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया।  वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज कुलदीप यादव रहे। कुलदीप यादव ने चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए।

Also Read: Glenn Phillips की मंगेतर Kate Victoria की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

आरसीबी के गेंदबाजों का कहर 

वहीं आरसीबी के 175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत काफी खराब रही। दिल्ली कैपिल्स के तीन विकेट सिर्फ 1 रनों पर गिर गए। पृथ्वी शॉ बिना खाता खोले रन आउट हो गए तो मिचेल मार्श एक रन बनाकर आउट हो गए। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए यश धुल सिर्फ 1 रन बनाकर चलते बने। जिसके बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला। लेकिन वॉर्नर भी 19 रन बनाकर चलते बने। जिसके बाद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए मनीष पांडे ने अच्छी बल्लेबाजी की।

मनीष पांडे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली। लेकिन मनीष पांडे के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। वहीं आरसीबी के लिए सबसे सफल गेंदबाज विजयकुमार वैशाक रहे। विजयकुमार वैशाक ने दिल्ली कैपिटल्स के 3 बल्लेबाजों को आउट किया।

Also Read: Glenn Phillips की मंगेतर Kate Victoria की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

Exit mobile version