Home विडियो RCB vs DC WPL 2023: 19 साल की Shafali Verma ने उगली...

RCB vs DC WPL 2023: 19 साल की Shafali Verma ने उगली बल्ले से आग, मात्र 14 गेंदों में जड़ दिए 64 रन, देखें Video

0
RCB vs DC WPL 2023

RCB vs DC WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है और आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के (RCB vs DC WPL 2023) बीच लीग का दूसरा मैच खेला जा रहा है। आज के मुकाबले में RCB टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करनी उतरी दिल्ली महिला टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा (Shafali Verma) एक शानदार पारी खेलकर आउट हुई। शैफाली वर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 84 रन बनाए। उनके द्वारा खेली गई इस पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शैफाली वर्मा ने खेली शानदार पारी

भारतीय महिला टीम की युवा बल्लेबाज शैफाली वर्मा WPL में दिल्ली कैपिटल्स टीम की तरफ से खेल रही हैं। अपनी टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरी शैफाली वर्मा ने आज के मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 45 गेंदों में 84 रन बनाए। अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान शैफाली वर्मा ने 10 चौके और 4 छक्के लगाए। अगर हम शैफाली के बाउंड्री द्वारा रन बनाने की बात करें तो उन्होंने मात्र 14 गेंदों में ही 64 रन जड़ दिए। उन्होंने आज के मैच में 186 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की।

Also Read: RCB VS DC WPL 2023: SHAFALI VERMA का यह तूफानी छक्का देख भूल जाएंगे विराट-रोहित की बल्लेबाजी, देखें शानदार VIDEO

यहां देखें वीडियो:

https://www.wplt20.com/videos/sensational-shafali-dc-opener-smashes-84-off-45-balls-6321793461112

दिल्ली की टीम ने की शानदार बल्लेबाजी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम को शैफाली वर्मा और मेग लैनिंग ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई है।इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 14.3 ओवर में 162 रनों की पार्टरनशिप की। शैफाली वर्मा ने 84 रन बनाकर आउट हुई। उनके अलावा कप्तान मेग लैनिंग ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 43 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली। इन दोनों के बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली की टीम ने अपने 20 ओवर में 223 रन बनाए और आरसीबी टीम के सामने 224 रनों का लक्ष्य रखा।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

RCBW: स्मृति मंधाना (c), सोफी डिवाइन, हीथर नाइट, आशा शोभना, प्रीति बोस, मेगन शुट्ट, रेणुका ठाकुर सिंह, दिशा कासत, एलिसे पेरी, ऋचा घोष (wk), कनिका आहूजा।

DCW: शैफाली वर्मा, मेग लैनिंग (कप्तान), मारिजान कप्प, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन।

Exit mobile version