Home विडियो RCB vs DC WPL 2023: बल्ले से धमाल के बाद Shafali Verma...

RCB vs DC WPL 2023: बल्ले से धमाल के बाद Shafali Verma का दिखा फील्डिंग में जादू, एक हाथ से लपका अद्भुत कैच, देखें Video

0
RCB vs DC WPL 2023

RCB vs DC WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है और आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के (RCB vs DC WPL 2023) बीच लीग का दूसरा मैच खेला जा रहा है। आज के मुकाबले में RCB टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की तीन ने 20 ओवर में 223/2 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से शैफाली वर्मा ने कमाल की बल्लेबाजी की और 84 रन बनाए। इसके बाद वह जब फील्डिंग करने आई तब उन्होंने एक हाथ से एक अद्भुत कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शैफाली वर्मा ने लपका बेहतरीन कैच

19 साल की शैफाली वर्मा का आज दिन बेहद खास रहा है पहले उन्होंने बल्लेबाजी में कमाल किया। इसके बाद आरसीबी के बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने पॉवरप्ले में एक बेहतरीन कैच लपका। शैफाली ने आरसीबी टीम की सलामी बल्लेबाज सोफी डिवाइन का बेहतरीन कैच लपक कर उनको आउट किया। दरअसल, शैफाली 30 यार्ड सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रही थी और सोफी डिवाइन ने शॉट खेला जो शैफाली के आगे गिर रहा था। लेकिन शैफाली ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ अद्भुत कैच लपका।

Also Read: RCB VS DC WPL 2023: आरसीबी की कप्तान SMRITI MANDHANA ने जड़ा खड़े-खड़े गगनचुंबी छक्का, शॉट में दिखी ‘दादा’ की झलक, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

https://www.wplt20.com/videos/m02–rcb-vs-dc-sophie-devine-wicket-6321802141112

आरसीबी को मिला 224 रनों का लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स टीम को शैफाली वर्मा और मेग लैनिंग ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई है।इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 14.3 ओवर में 162 रनों की पार्टरनशिप की। शैफाली वर्मा ने 84 रन बनाकर आउट हुई। उनके अलावा कप्तान मेग लैनिंग ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 43 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली। इन दोनों के बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली की टीम ने अपने 20 ओवर में 223 रन बनाए और आरसीबी टीम के सामने 224 रनों का लक्ष्य रखा।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

RCBW: स्मृति मंधाना (c), सोफी डिवाइन, हीथर नाइट, आशा शोभना, प्रीति बोस, मेगन शुट्ट, रेणुका ठाकुर सिंह, दिशा कासत, एलिसे पेरी, ऋचा घोष (wk), कनिका आहूजा।

DCW: शैफाली वर्मा, मेग लैनिंग (कप्तान), मारिजान कप्प, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, शिखा पांडे, राधा यादव, तारा नॉरिस, जेमिमा रोड्रिग्स, एलिस कैप्सी, जेस जोनासेन।

Exit mobile version