Saturday, October 19, 2024
Homeस्पोर्ट्सRishabh Pant Video: ये ऋषभ पंत लोहे के रोड के साथ क्या...

Rishabh Pant Video: ये ऋषभ पंत लोहे के रोड के साथ क्या कर रहे हैं, वायरल वीडियो में दिख गया सच

Date:

Related stories

Sarfaraz Khan की शतकीय पारी से भारत को मिली बढ़त, क्या टीम का मिडिल ऑर्डर Australia Tour के लिए है तैयार? यहां जानें

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले का खेल जा रही है। पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन भारत मजबूत स्थिति में नजर आ रहा है। इसी खास वजह है सरफराज खान (Sarfaraz Khan) की शतकीय पारी।

Rishabh Pant Video: भारत के विस्फोटक क्रिकेटर Rishabh Pant अपनी हरकतों की वजह से आये दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आपको बता दें कि ऋषभ इस वक़्त अपने इंज्युरी से उबर रहे हैं। अब ऐसे में इन दिनों ऋषभ की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमे वह लोहे के रोड से कुछ करते नजर आ रहे हैं।

Viral Video में क्या है

भारतीय टीम को अपने धुआंधार बल्लेबाजी से कई मौकों पर जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत का एक वीडियो इन दिनों तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वह लोहे के रोड से एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ऋषभ इस वीडियो में एक जिम में exercise करते नजर आ रहे हैं। exercise के दौरान वह एक भारी लोहे के रोड को पुल अप करते दिखाई दे रहे हैं। जब से यह वीडियो वायरल हुई है, फैन्स को ऋषभ के भारतीय टीम में वापसी को लेकर उम्मीद और भी बढ़ गयी है। मुफद्दल वोहरा नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है।

दिसंबर में हुए थें इंज्युरी का शिकार

भारतीय क्रिकेटर दिसंबर 2022 में एक भयानक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थें। ऋषभ उस वक़्त अपनी कार से सफर कर रहे थें जब उनकी गाड़ी दिल्ली -देहरादून हाईवे पर एक डिवाइडर से टकरा गयी थी। इस भयानक कार दुर्घटना में ऋषभ बाल-बाल बच गए थें।

रिकॉर्डों के शहंशाह ऋषभ पंत

आपको बता दें कि ऋषभ पंत के नाम क्रिकेट में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड हैं। ऋषभ ऐसे पहले भारतीय विकेटकीपर हैं जिन्होंने विदेशी सरजमीं पर सबसे ज्यादा रन बनाये हैं। ऋषभ का विदेशी धरती पर सर्वाधिक स्कोर 159 रन हैं। ऋषभ पंत ऐसे पहले भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने मेहमान विकेटकीपर के तौर पर इंग्लैंड के खिलफ उसकी ही धरती पर दो शतक जड़े हैं। ऋषभ पंत पहले भारतीय क्रिकेटर हैं जिन्होंने सबसे कम उम्र में 100 छक्के लगाए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories