Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सपंजाब किंग्स के ऑलराउंडर Sam Curran की गर्लफ्रेंड Isabella हॉलीवुड अभिनेत्रियों को...

पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर Sam Curran की गर्लफ्रेंड Isabella हॉलीवुड अभिनेत्रियों को दे सकती हैं टक्कर

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

RR VS PBKS IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आज इस सीजन का आठवां मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में होगा। आज दोनों ही टीमें अपना-अपना दूसरा मुकाबला (RR VS PBKS IPL 2023) खेलेंगी। गौर हो कि दोनों टीमें अपने पहले मुकाबले में विजयी रह चुकी है। राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रनों से हराया था। तो वहीं पंजाब किंग्स डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 7 रनों से विजयी हुआ था।

सैम करन की गर्लफ्रेंड किसी अभिनेत्री से नहीं है कम

SAM CURRAN GIRLFRIEND

बता दें, दो करोड़ रुपए की बेस प्राइस वाले सैम करेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 रुपए की बोली लगाकर खरीदी है। वे आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी भी हैं। इस कारण आईपीएल के 16वें सीजन में सैम करेन की चर्चा है। खेल के साथ-साथ सैम करेन अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। सैम करेन की गर्लफ्रेंड इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

लंदन की हैं इसाबेला

ऑलराउंडर सैम करेन की गर्लफ्रेंड इसाबेला भी लंदन की हैं। वे 24 वर्षीय हैं। खबरों के मुताबिक दोनों करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस संस्था से जुड़ी हैं इसाबेला

SAM CURRAN GIRLFRIEND

जानकारी के अनुसार इसाबेला साइमंड्स विलमॉट ने इंग्लैंड के एक्सटर विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है। वे जानवरों के लिए काम करने वाली कई संस्थाओं से जुड़ी हुई हैं।

तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं

SAM CURRAN GIRLFRIEND

इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम करेन (Sam Curran) की गर्लफ्रेंड एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं। दोनों साथ की तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं।

किसी अभिनेत्री से नहीं हैं कम

SAM CURRAN GIRLFRIEND

इसाबेला साइमंड्स विलमॉट (Isabella Symonds Willmott) इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज डालती रहती हैं। सुंदरता में वे किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोअर्स है।

आईपीएल मैच के दौरान भी कई बार हुईं स्पॉट

SAM CURRAN GIRLFRIEND

आईपीएल में भी कई बार Isabella Symonds Willmott को सैम करने को सपोर्ट करते हुए देखा गया है।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: जब Sachin Tendulkar ने साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की उड़ाई थी धज्जियां, 28 गेंदों में जड़ दिए थे 118 रन

Latest stories