Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सनियम सभी के लिए एक जैसा होना चाहिए, पुजारा को टीम से...

नियम सभी के लिए एक जैसा होना चाहिए, पुजारा को टीम से बाहर करने पर Sunil Gavaskar ने जताई नाराजगी

Date:

Related stories

Sunil Gavaskar: भारतीय टीम का वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट टीम के लिए चयन हो चुका है। इस दौरे की टेस्ट टीम से सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं टीम की उपकप्तानी अजिंक्य रहाणे के हाथों में सौंप दी है। हालांकि, पुजारा को टीम में शामिल नहीं करने पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कोमेंटेटर सुनील गाव्सकर ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

गावस्कर ने जताई नाराजगी

टीम इंडिया की टेस्ट टीम का एलान हो चुका है। इस 17 सदस्यीय दल में नए युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ की पहली बार टेस्ट टीम में एंट्री हुई। इसके साथ ही चेतेश्वर पुजारा को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में फेल होने के बाद टीम से बाहर कर दिया है। उन्होंने इस मुकाबले में 14 और 27 रनों की मामूली सी पारी खेली थी। इसी बीच सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि,

“सिर्फ चेतेश्वर पुजारा को क्यों टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया। सिर्फ उन्होंने ऐसा क्या गलत कर दिया जो बाकी खिलाड़ियों ने नहीं किया। पुजारा के पास ऐसे लोग नहीं हैं जो उनके बाहर होने पर नारे लगाएं। टीम से किसी खिलाड़ी को बाहर करने का नियम सभी के लिए एक जैसा होना चाहिए”

ये भी पढ़ें: विपक्षी नेताओं की बैठक पर JP Nadda ने साधा निशाना, कहा- “मोदी के लिए लगा है विपक्ष का जमावड़ा, पूरी नहीं होगी ख्वाहिश”

सीनियर को देना चाहिए था आराम

उन्होंने आगे बातचीत करते हुए कहा कि, “वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए था। इस साल के आखिर में आपको वनडे वर्ल्ड कप खेलना है। ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों का आपको ध्यान रखना चाहिए। ताकि वह मुख्य टूर्नामेंट में उतरने से पहले खुद को फिट रखने के साथ फ्रेश भी महसूस कर सकें।”

ये भी पढ़ें: विपक्षी दलों की बैठक के बीच AAP का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस-BJP में हो चुका है समझौता, कही ये बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories