Home स्पोर्ट्स जीतने के बाद भी कंगाल पाकिस्तान ने नहीं दिए टी -20 वर्ल्ड...

जीतने के बाद भी कंगाल पाकिस्तान ने नहीं दिए टी -20 वर्ल्ड कप के पैसे, बॉलर Saeed Ajmal ने किया चौंका देने वाला खुलासा

saeed-ajmal
saeed-ajmal

Saeed Ajmal: पाकिस्तानी गेंदबाज सईद अजमल को भला कौन नहीं जानता होगा। 2009 में संदिग्ध गेंदबाजी के लिए प्रतिबंधित किये गए इस खिलाड़ी ने अब जाकर एक नया खुलासा किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि 2009 में जीती गयी इनामी राशि उनके पास आयी ही नहीं। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड में 2009 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान जीती गयी  25 लाख की इनामी राशि उन्हें अब तक नहीं मिल पायी है।

दिया गया था चेक

गौरतलब है कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम ने 2009 में श्रीलंका को हराकर पहली बार टी-20 विश्व कप का ख़िताब जीता था पर उस वक़्त जो 25 लाख कि इनामी राशि दी जानी थी वह सईद के अकाउंट में नहीं आ पायी। सईद ने खुलासा किया कि उन्हें 25 लाख रूपए  का चेक जरूर दिया गया था पर जो इनामी राशि उनके खाते में आनी चाहिए थी वो नहीं आयी। इसकी वजह चेक का बाउंस होना बताया जा रहा है।गौरतलब है कि 2009 में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाडियों को सरकार की तरफ से 25 लाख देने का वादा किया गया था।

ये भी पढ़ें: Naveen UL Haq ने विराट को लेकर की नीच हरकत, वीडियो देख फैंस का उबलने लगा खून

2009 में संदिग्ध  गेंदबाजी के लिए किया गया था प्रतिबंधित

सईद को 2009 में संदिग्ध गेंदबाजी के लिए प्रतिबंधित किया गया था। रिपोर्ट में ऐसा कहा गया कि अजमल का हाथ आईसीसी  द्वारा अनुमत 15 डिग्री सहनशीलता के भीतर मुड़ा हुआ था। अजमल का करियर भी काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा। वह अपने समय के पकिस्तान के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में अग्रणी थें।

ये भी पढ़ें: ऑफ शोल्डर ड्रेस में Sonam Bajwa ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, Bigg Boss OTT 2 में आएंगी नजर

पाकिस्तानी क्रिकेट का खस्ता हाल

इन दिनों पाकिस्तान में क्रिकेट का हाल बहुत बुरा है। पाकिस्तानी टीम अपने फॉर्म से जूझ रही है। हालांकि यह एक ऐसी टीम है जो कभी भी किसी टीम को उलटफेर का शिकार बना लेती है। आंतरिक राजनीतियों के कारण भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड परेशान है। आने वाले समय में पाकिस्तान को 50-50 विश्व कप खेलने हैं । ऐसे में भारत आने को लेकर पीसीबी की तरफ से जल्द ही पुष्टि हो सकती है। गौरतलब है किआईसीसी ने हाल में ही 50-50 विश्व कप के लिए शेडयूल  जारी किया है जिसमें पाकिस्तान को सभी मैच भारत में खेलने होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version