Home ख़ास खबरें Sakshi Malik के आरोपों पर Vinesh Phogat और Bajrang Punia ने दिया...

Sakshi Malik के आरोपों पर Vinesh Phogat और Bajrang Punia ने दिया करार जवाब, कहा ‘देश के लिए ओलंपिक पदक..’, जानें पूरी डिटेल

Sakshi Malik: कांग्रेस नेता बजरंग पुनिया और जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने साक्षी मलिक के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीते दिन से ही साक्षी मलिक सुर्खियों में है।

0
Sakshi Malik
Sakshi Malik

Sakshi Malik: बीते दिन यानि 21 अक्टूबर से ही साक्षी मलिक लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच कांग्रेस नेता बजरंग पुनिया और जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने साक्षी मलिक के आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मालूम हो कि Sakshi Malik ने बबीता फोगाट पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी नेता Babita Phogat ने ही पहलवानों को Brij Bhushan Singh के खिलाफ विरोध शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया क्योंकि वह उनकी जगह भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI ) का अध्यक्ष बनना चाहती थी। इसके अलावा साक्षी ने बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के बारे में यह भी कहा था कि दोनों के करीबी लोगों ने उनके दिमाग में लालच भरना शुरू कर दिया जिसके कारण उनके विरोध प्रदर्शन में दरार आने लगी।

Sakshi Malik के आरोपों पर Vinesh Phogat ने दी प्रतिक्रिया

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जुलाना से कांग्रेस विधायक Vinesh Phogat ने साक्षी मलिक के आरोपों पर कहा कि “किस बात का लालच? आपको उनसे (साक्षी मलिक) से पूछना चाहिए। यदि बहनों के लिए बोलना लालच है, तो मेरे पास यह लालच है और यह अच्छा है। अगर यह लालच है – देश का प्रतिनिधित्व करके ओलंपिक पदक लाने का, तो यह अच्छा लालच है”।

इसके अलावा उन्होंने किसानों को लेकर कहा कि एक दूसरे पर आरोप लगाने की जगह हमे किसानों की मदद करना चाहिए। उनकी समस्याओं को हल करना चाहिए”।

Sakshi Malik के आरोप पर Bajrang Punia ने दिया जवाब

Sakshi Malik के आरोपो पर Bajrang Punia ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह उनका निजी विचार है। वह हमारी दोस्त थी और आगे भी रहेगी। उन्होंने क्या कहा है,

इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता”। बढ़ते प्रदूषण पर बजरंग ने कहा कि प्रदूषण फैलाने वाले उद्योगों को कोई कुछ नहीं कहता। मुझे लगता है कि किसानों की एमएसपी और पराली जलाने की समस्या का उचित समाधान निकाला जाना चाहिए।”

विनेश, साक्षी, बजरंग समेत कई पहलवानों ने किया था विरोध प्रदर्शन

मालूम हो कि बीते साल मई के महीने में विनेश फोगाट, Sakshi Malik, बजरंग पुनिया समेत कई पहलवानों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर Brij Bhushan Singh के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं मामला अभी कोर्ट में लंबित है। बता दें कि उस दौरान विपक्षी पार्टियों की भी इन पहलवानों का पूरा समर्थन था। मालूम हो कि इसकी वजह से ही बीजेपी ने बृजभूषण सिंह के बजाय उनके बेटे को कैसरगंज लोकसभा सीट से टिकट दिया था।

Sakshi Malik ने Babita Phogat पर लगाया गंभीर आरोप

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू दौरान साक्षी मलिक के खुलासों ने सबको चौंका दिया। मालूम गो कि साक्षी मलिक ने बीजेपी नेता बबीता फोगाट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि Babita Phogat ने ही पहलवानों को Brij Bhushan Singh के खिलाफ विरोध शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया क्योंकि वह उनकी जगह भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI ) का अध्यक्ष बनना चाहती थी।

Exit mobile version