Home ख़ास खबरें Babita Phogat के WFI प्रमुख बनने पर Sakshi Malik के बड़े खुलासे...

Babita Phogat के WFI प्रमुख बनने पर Sakshi Malik के बड़े खुलासे पर नेटिज़न्स ने दी प्रतिक्रिया; जानें पूरी डिटेल

Sakshi Malik: Sakshi Malik ने बीते दिन यानि 21 अक्टूबर को इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में Babita Phogat को लेकर बड़ा दावा किया है।

0
Sakshi Malik
Sakshi Malik

Sakshi Malik: महिला पहलवान Sakshi Malik ने बीते दिन यानि 21 अक्टूबर को इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में Babita Phogat को लेकर बड़ा दावा किया है। जिसके बाद से एक बार फिर सियासत गरमाती हुई नजर आ रही है। वहीं लोग भी जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। ओलंपिक पहलवान साक्षी मलिक ने बीते दिन सोमवार को दावा किया कि बीजेपी नेता Babita Phogat ने ही पहलवानों को बृज भूषण सिंह के खिलाफ विरोध शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया क्योंकि वह उनकी जगह भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI ) का अध्यक्ष बनना चाहती थी, जिसके बाद से चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया है। लोग जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

अपने इंटरव्यू के दौरान Sakshi Malik ने किए कई खुलासे

इंडिया टुडे टीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान Sakshi Malik ने कई मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखी। बीजेपी नेता और पूर्व डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृज भूषण सिंह के खिलाफ विरोध को लेकर Sakshi Malik ने कहा कि “बबीता फोगाट ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के विचार के साथ हमसे संपर्क किया क्योंकि उनका अपना एजेंडा था – वह डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बनना चाहती थीं। ऐसी अफवाहें हैं कि कांग्रेस ने हमारे विरोध का समर्थन किया, लेकिन यह गलत है। वास्तव में, दो भाजपा नेता बबीता फोगाट और तीरथ राणा ने हमें हरियाणा में विरोध प्रदर्शन की अनुमति दिलाने में मदद की।

वह हमारे साथ इतना बड़ा खेल खेलेगी

Sakshi Malik ने Babita Phogat को लेकर आगे कहा कि “ऐसा नहीं है कि हमने आंख मूंदकर उनकी बात मानी, हम जानते थे कि महासंघ के भीतर यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ जैसे गंभीर मुद्दे थे। हमारा मानना ​​था कि एक महिला को अध्यक्ष बनाने से, खासकर बबीता फोगाट जैसी किसी खिलाड़ी, जो एक खिलाड़ी भी हैं, एक सकारात्मक बदलाव होगा। हमें भरोसा था कि वह हमारे संघर्षों को समझेगी लेकिन हमने कभी नहीं सोचा था कि वह हमारे साथ इतना बड़ा खेल खेलेगी”।

नेटिजन्स ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि इस मुद्दें पर नेटिजन्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा

“साक्षी द्वारा प्रदर्शित अद्भुत स्पष्टवादिता और साहस। इतनी स्पष्टता से बोलना आसान नहीं है। काश उसने यह बहुत पहले किया होता। क्या अपराधी के लिए कोई सज़ा होगी? वह न्याय की हकदार है”। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

” जब स्वाति मालीवाल यही बात कहती हैं तो आप लोग उन पर विश्वास नहीं करते”। एक और यूजर ने लिखा

“ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने इस तरह की कहानियां बनाने के लिए सलमान खान की फिल्मों के लेखक को काम पर रखा है”।

Exit mobile version