Home स्पोर्ट्स Salman Butt ने बीसीसीआई को लगाई लताड़, Ishan Kishan को लेकर कह...

Salman Butt ने बीसीसीआई को लगाई लताड़, Ishan Kishan को लेकर कह दी बड़ी बात

0
Ishan-Butt
Ishan-Butt

Salman Butt: पाकिस्तान के हरफनमौला क्रिकेटर सलमान बट्ट इन दिनों मीडिया ख़बरों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि सलमान ने हाल में ही ईशान किशन को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर धावा बोला है।

ईशान को सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा है -सलमान बट्ट

पाकिस्तान को कई मौकों पर जीत दिलाने वाले स्टार पाकिस्तानी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने ईशान किशन को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि ,ईशान को अच्छी पारी खेलने का कोई फायदा नहीं मिल पाया है और बीसीसीआई उन्हें सिर्फ इस्तेमाल कर रही है। सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिये कहा कि , “मुझे पूरी तरह यही लगता है कि टीम इंडिया ने जो ईशान के साथ किया, वह एक प्रयोग था। एक खिलाड़ी इतने रन बनाकर भी टीम से बाहर रह रहा है, इसका क्या मतलब बनता है। ऐसे में किसी भी प्लेयर का मनोबल टूट जाता है और उसे यही लगता है कि चाहे वह कितना भी रन क्यों नहीं बनाये , वह हमेशा टीम के लिए दूसरा विकल्प ही रहेगा।”

ईशान ने भारत वेस्टइंडीज वनडे में खेली थी बेहतरीन पारी

भारत के हुनरमंद बल्लेबाज ईशान किशन ने भारत और वेस्ट इंडीज के बीच हाल में खत्म हुए वनडे सीरीज के दौरान बेहतरीन पारी खेली थी। ईशान ने सीरीज के अंतिम मैच में बेहतरीन 77 रनों की पारी खेली थी। आपको बता दें कि इंडिया-वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान ईशान को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड दिया गया था।

ईशान है रिकॉर्डों के किंग

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन के नाम विश्व क्रिकेट में एक अनोखा रिकॉर्ड है। आपको बता दें कि ईशान ने साल 2022 में खेले गए भारत बांग्लादेश वनडे सीरीज के दौरान सबसे तेज दोहरा शतक बनाया था। ईशान ने भारत-बांग्लादेश तीसरे वनडे के दौरान मात्र 126 गेंदों में ही दोहरा शतक बना डाला था। इससे पहले यह रिकॉर्ड वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम था। गेल ने 138 गेंदों में अपना दोहरा शतक लगाया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।


Exit mobile version