Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023 : विराट नहीं इस बल्लेबाज़ को बॉलिंग करना...

ODI World Cup 2023 : विराट नहीं इस बल्लेबाज़ को बॉलिंग करना है सबसे मुश्किल, जानें शादाब ख़ान ने क्या कहा

0

ODI World Cup 2023 : ओडीआई वर्ल्ड अप अब बस कुछ ही दिन दूर है। 5 अक्टूबर को पहला मुकाबला न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। वहीं भारत अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। इसी सबके बीच पाकिस्तान के उप कप्तान और ऑलराउंडर शादाब खान ने बातचीत की।

शादाब खान ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की। इतना ही नहीं उन्होंने रोहित को बॉलिंग करने के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज बताया। उन्होंने कहा,” मैं रोहित शर्मा की बहुत प्रशंसा करता हूं, वो क्रिकेट जगत में बॉलिंग करने के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज हैं। एक बार वो सेट हो जाते हैं तो वो खतरनाक हो जाते हैं। “ 

शादाब ने भारत के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव की भी तारीफ की। उन्होंने कहा,” गेंदबाजों में, क्योंकि मैं लेग स्पिनर हूं, अभी हालिया फॉर्म देखते हुए, कुलदीप यादव अच्छे फॉर्म में हैं”। 

पाकिस्तान ने अपना पहला रन अप मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला। जिसमें शादाब ने 11 गेंदों में 16 रन बनाए। इस मैच में उन्हीं गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला था।

एशिया कप में हार को लेकर कही यह बात 

भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप में हराया था। जिसपर शादाब ने कहा,” एशिया कप हमारे लिया अच्छा नहीं गया पर यही क्रिकेट की खूबसूरती है, आप अपनी गलतियों से सीखते हो और अच्छा खेलते हो। एशिया कप हारने के बाद हमें अच्छा आराम मिला और मैं मनाता हूं की यह स्किल गेम से ज्यादा मेंटल गेम है। शांत दिमाग से आप ज्यादा अच्छे फैसले ले सकते हो”। 

14 सितंबर को होगा भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला 

क्रिकेट के सबसे बड़े राइवल भारत और पाकिस्तान ODI World Cup 2023 में 14 अक्टूबर को आमने सामने होंगे। यह मुक़बाला वर्ल्ड कप 2023 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक होगा। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में जीत प्रतिशत 100 प्रतिशत है। भारत और पाकिस्तान ओडीआई वर्ल्ड कप में सात बार आमने सामने रहे जिसमें हर बार भारत ने जीत दर्ज की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version