Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सODI World Cup 2023 : ऑस्ट्रलिया के खिलाफ शुभमन खेलेंगे या नहीं!...

ODI World Cup 2023 : ऑस्ट्रलिया के खिलाफ शुभमन खेलेंगे या नहीं! टीम इंडिया कोच राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023 : बीते दिन भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा था। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल का डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसकी वजह से उनका 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रलिया के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने पर बना संदेह हुआ था। उसी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रह है। टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल की तबीयत के बारे में अपडेट दिया है। उन्होंने बताया की शुभमन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं।

ऑस्ट्रलिया के खिलाफ मैच से बाहर नहीं शुभमन

कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन की फिटनेस पर बोलते हुए कहा की मेडिकल टीम गिल के स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में यह भी कहा की शुभमन गिल को ऑस्ट्रलिया के खिलाफ मैच से बाहर नहीं किया गया है। राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुष्ठि की और कहा ,” मेडिकल टीम दैनिक आधार निकरणी कर रही है। हमारे पास 36 घंटे हैं , हम देखेंगे कि वह क्या डिसिशन लेते हैं। आज शुभमन बेहतर महसूस कर रहे हैं। मेडिकल टीम ने अभी तक उन्हें बाहर नहीं किया है। हम दिन प्रतिदिन उसकी निकरानी करते रहेंगे। हम परसो देखेंगे वह वह कैसा महसूस करते हैं। “

सर चढ़कर बोल रहा शुभमन का बल्ला

शुभमन गिल का बल्ला इन दिनों खूब रन बटोर रहा है। उन्होंने 2023 में वनडे क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 20 वनडे में 1230 रन बनाए। इतना ही नहीं शुभमन ने इस साल एक और कीर्तिमान हासिल किया। गिल आईसीसी वनडे रैंकिंग में टॉप रैंकिंग में आने से बस 10 अंक दूर है। गौरतलब है की अगर वह ऑस्ट्रलिया के खिलाफ खेलेंगे तो यह आंकड़ा भी पार कर जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here