Wednesday, October 23, 2024
HomeऑटोShubhman Gill: TVS Ronin के कैंपेन का हिस्सा बने शुभमन गिल, आसान...

Shubhman Gill: TVS Ronin के कैंपेन का हिस्सा बने शुभमन गिल, आसान सवालों के जवाब देकर जीत सकते हैं बाइक!

Date:

Related stories

Shubhman Gill: टीवीएस मोटर्स ने घोषणा की है कि टीवीएस रोनिन (TVS Ronin) के लिए अब भारतीय टीम के बल्लेबाज Shubhman Gill कैंपेन करेंगे। साथ ही जो लोग नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इस बाइक के लिए टेस्ट राइड बुक करते हैं। उनको क्रिकेट से जुड़े सवालों के जवाब देने पर बाइक के वर्ल्ड कप एडिशन को भी जीतने का सुनहरा मौका मिलेगा।

TVS Ronin कैंपेन और कैसे जीतें बाइक

युवाओं को आकर्षित करने के मकसद से टीवीएस मोटर्स की तरफ से इस खास तरह के कैंपेन के लिए शुभमन गिल को चुना गया है। मॉडर्न रेट्रो बाइक के लिए जो कैंपेन चलाया गया है। उसको #Unscripted के नाम से शुरू किया गया है। हाल ही टीवीएस के यूट्यूब चैनल पर भी इससे रिलेटेड एक वीडियो साझा किया गया है। जिसमें शुभमन गिल इस रेट्रो बाइक के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही कंपनी इसके लिए एक क्विज भी शुरू किया है। जहां अगर आप क्रिकेट से जुड़े आसान सवालों के जवाब देते हैं तो बाइक जीत सकते हैं।

TVS Ronin का इंजन और ट्रांसमिशन

टीवीएस मोटर्स की इस रेट्रो बाइक में 225 सीसी की क्षमता के साथ आने वाला इंजन प्रदान किया जाता है। जो 20.4 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 19.93 एनएम का टॉर्क प्रदान करने का सामर्थ्य रखता है। इसके इंजन को 5 स्पीड शिफ्टिंग गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

फीचर्सTVS Ronin
इंजन 225 सीसी की क्षमता
शक्ति20.4 बीएचपी
टॉर्क19.93 एनएम का टॉर्क
ट्रांसमिशन5 स्पीड शिफ्टिंग गियरबॉक्स
ब्रेकिंगडुअल चैनल एबीएस

TVS Ronin में क्या मिलते हैं फीचर्स

बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइलेंट स्टार्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, गियर इंडिकेटर, दोनों ही साइड में एलईडी हेडलाइट सेटअप और जीपीएस नेविगेशन के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा दी जाती है।

वेरिएंट और कीमत कितनी है?

इस बाइक को तीन वेरिएंट में पेश किया जाता है। जो कि SS सिंगल चैनल एबीएस, DS सिंगल चैनल एबीएस और TD डुअल चैनल एबीएस हैं। इसके बेस वेरिएंट के लिए 1.49 लाख रुपये चुकाने होते हैं और इसके टॉप मॉडल के लिए 1.68 लाख रुपये की कीमत निर्धारित की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here