Home स्पोर्ट्स अंपायर की आलोचना करने पर Shubman Gill पर लगा जुर्माना, बल्लेबाज को...

अंपायर की आलोचना करने पर Shubman Gill पर लगा जुर्माना, बल्लेबाज को देनी होगी ICC को इतने रूपये की रकम

0
Shubman Gill fined for criticizing the umpire, the batsman will have to pay this amount to ICC
GILL FINE

Shubman Gill: भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का कांटे का फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में भारत को मुंह की खानी पड़ी। इस हार के साथ ही भारत ने अपनी 4 साल की मेंहनत पर पानी फेर दिया है। वहीं कंगारू टीम इस खिताब को जीतने में कामयाब रही। हालांकि, शुभमन गिल इस मुकाबले में बल्ले से विफल रहे थे। वहीं आईसीसी ने उनकी खराब फॉर्म को साइड में रख उन्हें सजा सुना दी है। गिल पर अंपायर के साथ बदसलूकी और उनकी आलोचना करने के लिए जुर्माना लगाया गया है।

शुभमन गिल पर लगा जुर्माना

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के कैच को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल बना रहा था। क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी अंपायर के इस फैसले की निंदा और आलोचनाएं कर रहे थे। वहीं गिल भी ऐसा कर बैठे। जिसके लिए उन पर मैच फीस का 15 फीसदी फाइन लगाया गया है। आईसीसी ने अंपायर की आलोचना करने के लिए उन पर ये सख्त कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें: India Pakistan: जम्मू-कश्मीर में बच्चों को मोहरा बना रहे आतंकी, ISI की बड़ी साजिश का पर्दाफाश

नॉट-आउट और आउट

शुभमन गिल दूसरी पारी में रोहित के साथ मिलकर शानदार साझेदारी कर रहे थे। वहीं दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 41 रनों की अच्छी शुरूआत भी हो गई थी। वहीं गिल 18 के स्कोर पर अंपायर के खराब फैसले का शिकार हुए। उनका कैच स्लिप में खड़े हुए कैमरन ग्रीन ने लपका। कैच पकड़ते समय गेंद सीधे जमीन पर जा लगी थी। वहीं इसके बाद थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया था।

ये भी पढ़ें: PM Modi के अमेरिका दौरे का क्रेज, न्यूजर्सी के एक रेस्तरां ने बना डाली स्पेशल ‘मोदी जी’ थाली, खूब पसंद कर रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version