Home स्पोर्ट्स गलत OUT देने पर Shubman Gill ने सोशल मीडिया पर अंपायर को...

गलत OUT देने पर Shubman Gill ने सोशल मीडिया पर अंपायर को दिखाया नीचा, BCCI ले सकती है जल्द बड़ा एक्शन

0
गलत OUT देने पर Shubman Gill ने सोशल मीडिया पर अंपायर को दिखाया नीचा, BCCI ले सकती है जल्द बड़ा एक्शन
CATCH VIDEO

Shubman Gill: भारत औस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे फाइनल मुकाबले में शुभमन गिल अंपायर के गलत फैसले का शिकार हुए। पहली पारी की निराशा भुलाने के बाद गिल दूसरी पारी में बल्ले से काफी ज्यादा शानदार नजर आ रहे थे। वह लगातार कंगारू गेंदबाजों को रिमांड पर लेने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि, नॉट आउट होने के बाद भी उन्हें आउट दिया गया। इसी बीच गिल ने सोशल मीडिया के जरिए अंपायर को जमकर फटकार लगाई है।

शुभमन गिल ने अंपायर को लताड़ा

दरअसल, शुभमन गिल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले की पहली पारी में जल्दी आउट हो गए थे। हालांकि, दूसरी पारी में गिल बल्ले से काफी ज्यादा जबरदस्त दिखाई दे रहे थे। वह लागातर शानदार शॉट खेल रहे थे। हालांकि, अंपायर के एक गलत फैसले ने उनकी पारी पर विराम लगा दिया। जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा विवादस्पद फैसला बना हुआ है। इसी बीच गिल ने अंपायर की जमकर खबर ली है। उन्होंने कैच की एक फोटो अपने इंस्टा अकांउट पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अंपायर को ट्रोल किया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही पोस्ट को देखकर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : Health Tips: सिर में दर्द से बचने के लिए अगर आप भी बांधते है कपड़ा , तो जानें लें ये सही है या गलत

बल्ले से नहीं कर सके गिल कमाल

गौरतलब है कि युवा खिलाड़ी शुभमन गिल अपने करियर की शानदार फॉर्म में चल रहे है। वहीं वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। वह इस मुकाबले की दोनों ही पारियों में सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौटे। उन्होंने पहली पारी में 15 और दूसरी पारी में 18 रनों की मामूली सी पारी खेली।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version