Home स्पोर्ट्स SRH VS PBKS IPL 2023: हैदराबाद ने अपने घर में पंजाब को...

SRH VS PBKS IPL 2023: हैदराबाद ने अपने घर में पंजाब को दी पटखनी, Rahul Tripathi का दिखा जलवा

0

SRH VS PBKS IPL 2023: आईपीएल 2023 का 14 वां लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स बीच खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 8 विकेट से हराया। मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में महज 143 रन बनाए और हैदराबाद को मैच जीतने के लिए 144 रनों का लक्ष्य। जिससे सनराइजर्स हैदराबाद 8 विकेट से हराया। इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने शानदार मैच जिताऊ अर्धशतकीय पारी खेली।

काम न आई धवन की अर्धशतकीय पारी 

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 143 रन बनाए। पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के अलावा टीम के किसी भी बल्लेबाज ने विकेट पर टिकने की कोशिश नहीं की। कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 99 रन बनाए। कप्तान धवन ने 66 गेंदों पर 99 रन बनाए। इस दौरान धवन के बल्ले से 12 चौके और 5 छक्के निकले। पंजाब किंग्स के लिए धवन के अलावा मध्य क्रम में सैम करन का बल्ला चला। सैम करन ने 22 रनों की पारी खेली। लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज विकेट पर टिकने की कोशिश ही नहीं की की। पंजाब किंग्स के तीन बल्लेबाज तो बिना खाता खोले आउट हुए। हैदराबाद के लिए सबसे सफल गेंदबाज मयंक मारकंडे रहे। मयंक मारकंडे ने 4 ओवर में 15 रन देकर पंजाब किंग्स के चार बल्लेबाजों को आउट किया।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

राहुल त्रिपाठी ने खेली मैच जिताऊ अर्धशतकीय पारी 

पंंजाब किंग्स के 144 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइरजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही है। हैरी ब्रूक 13 और मयंक अग्रवाल महज 21 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने 48 गेंदों पर 74 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। राहुल त्रिपाठी के अलावा कप्तान एडन मार्रकम ने भी 21 गेदों पर 37 रन बनाए और सनराइजर्स हैदराबाद को मैच में जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Exit mobile version