Home स्पोर्ट्स Sunil Gavaskar ने हार का दोषी IPL को ठहराया, खिलाड़ियों को जमकर...

Sunil Gavaskar ने हार का दोषी IPL को ठहराया, खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाते हुए दी बड़ी प्रतिक्रिया

0
Sunil Gavaskar blamed IPL for the defeat, reprimanded the players and gave a big reaction
SUNIL GAVASKAR2

Sunil Gavaskar: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीत विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला गया था। इस मुकाबले में भारत की हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कोमेंटेटर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे है। वहीं ज्यादार क्रिकेटर हार का ठीकरा आईपीएल के ऊपर ही फोड़ रहे है। इसी बीच इस कड़ी में एक नया नाम सुनील गावस्कर का भी शामिल हो गया है। उन्होंने आईपीएल को लेकर अपनी अलग ही प्रतिक्रियाए दी है।

सुनील गावस्कर को हार का हुआ दुख

टीम इंडिया आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेलने के तुरंत बाद इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी। जहां उनका प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा। अजिंक्य रहाणे को छोड़ दे तो इस टीम का कोई भी बल्लेबाज बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सका। इसी बीच भारतीय टीम की 1983 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे सुनील गावस्कर ने हार का जिम्मेदार आईपीएल को ठहराया है। उन्होंने कहा कि,

“आप आईपीएल की तैयारी करते हैं, आप तीन में से सर्वश्रेष्ठ नहीं कहते हैं। हर किसी का दिन या कुछ दिन खराब हो सकता है, लेकिन डब्ल्यूटीसी चक्र की पहली गेंद से पहले आप जानते हैं कि यह क्या है। इसलिए, आप नहीं कर सकते तीन में से सर्वश्रेष्ठ के लिए पूछ रहे हैं। कल, आप पांच में से सर्वश्रेष्ठ कह सकते हैं”।

इसे भी पढ़ेः AAP की महारैली कर CM Kejriwal ने भरी हुंकार, अध्यादेश कोे बताया ‘तानाशाही’

टीम इंडिया का टूटा सपना

किसी भी टीम का सपना होता है कि वह टेस्ट क्रिकेट जैसे बड़े खिताब को अपने नाम करे। हालांकि, जब ये सपना टूट जाता है तब खिलाड़ियों को मायूसी और निराशा ही हाथ लगती है। ऐसा ही कुछ टीम इंडियाके साथ देखने को मिला है। भारत इस महामुकाबले में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ेंः Uttarakhand में बढ़ते Love Jihad के मामलों के बीच एक्शन में आया शासन और प्रशासन, उठाया बड़ा कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version