Home विडियो IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: देश के हर...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: देश के हर कोने में भारत की जीत के लिए मांगी जा रही दुआएं, भक्ति में डूबे दिखे क्रिकेट प्रेमी

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: T20 विश्व कप 2024 फाइनल में साउथ अफ्रीका और भारत एक दूसरे के साथ खेलेंगे और भारत की जीत के लिए फैंस जगह-जगह प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं।

0
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final
IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: 2007 के बाद टीम इंडिया T20 विश्व कप 2024 के फाइनल में खिताबी जंग के लिए भिड़ेगी। लंबे समय बाद खिताब को अपने नाम करने के लिए भारत का सामना दक्षिण अफ्रीका से होने वाला है और इसे लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। यहां तक की जगह-जगह पर भारत की जीत के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं ताकि भारत की जीत हो। इस लिस्ट में वाराणसी से लेकर प्रयागराज तक का नाम शुमार है जहां पूजा अर्चना कर रहे हैं। भारत की जीत के लिए और इस लंबे अंतराल को खत्म करने के लिए फैंस की प्रार्थनाएं जारी है। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर कहां-कहां हो रही है पूजा अर्चना।

हर्षोल्लास से हो रही पूजा-अर्चना

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 फाइनल मैच ने पूरे देश में उत्साह जगा दिया है। वाराणसी के आध्यात्मिक केंद्र में स्थानीय लोगों ने अर्दली बाजार स्थित पंचवीर बाबा मंदिर में टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में क्रिकेट फैंस आज बारबाडोस में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आईसीसी टी 20 विश्व कप फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

कानपुर, उत्तर प्रदेश में क्रिकेट फैंस आज बारबाडोस में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर में टीम इंडिया के लिए प्रार्थना।

2007 में आखिरी बार हुई थी भारत की जीत

गुरुवार को भारत इंग्लैंड पर 68 रनों से जीत के साथ T20 फाइनल में अपनी भागीदारी बनाकर आईसीसी टूर्नामेंट को अपने नाम करने के लिए एक कदम बढ़ा चुकी है। अब ऐसे में आज साउथ अफ्रीका के साथ मैच पर फिलहाल लोगों की नजर है और फैंस इससे लेकर ओवर एक्साइटेड हैं। 17 साल के इंतजार के बाद ट्रॉफी भारत ही आएगी इस बात को लेकर क्रिकेट प्रेमी के बीच अलग ही खुमार है। हर जगह पर इसका क्रेज देखा जा रहा है। आखिरी बार 2007 में टीम इंडिया मैदान पर उतरकर पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version