Home स्पोर्ट्स Team India: Arshdeep, Jadeja, Pant और Bumrah; जानें अन्य किन खिलाड़ियों से...

Team India: Arshdeep, Jadeja, Pant और Bumrah; जानें अन्य किन खिलाड़ियों से खास अंदाज में मिले PM Modi

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Arshdeep, Jadeja, Pant और Bumrah से PM Modi ने खास अंदाज में मुलाकात की है।

0
Team India Meet PM Modi
फाइल फोटो- Team India Meet PM Modi (प्रतीकात्मक)

Team India Meet PM Modi: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आज यानी 4 जुलाई का दिन बेहद खास है। आज के दिन ही भारतीय टीम (Team India) बाराबाडोस से निकल कर राजधानी दिल्ली पहुंची है। इसके बाद टीम के सभी खिलाड़ियों नें 7-लोक कल्याण मार्ग पर स्थित पीएम आवास पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से (PM Modi) मुलाकात की है।

PM Modi के साथ हुई खिलाड़ियों के मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इसमें कुछ तस्वीरें बेहद खास हैं। बता दें कि पीएम मोदी ने तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह व जसप्रीत बुमराह, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा के परिजनों के साथ भी मुलाकात की है। वहीं विकेटकीपर ऋषभ पंत से पीएम मोदी खास अंदाज में गले मिलते नजर आए। ऐसे में इन खिलाड़ियों के साथ पीएम के खास मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

भारतीय क्रिकेट टीम से PM Modi की खास मुलाकात

पीएम मोदी ने आज बाराबाडोस से टी20 विश्व कप फाइनल जीत कर लौटी टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों से खास मुलाकात की है। इस दौरान पीएम ने सभी खिलाड़ियों के साथ ब्रेकफास्ट भी किया। पीएम मोदी के साथ खिलाड़ियों की हुई मुलाकात से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हैं।

पीएम मोदी ने अर्शदीप सिंह के साथ उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की है। इस दौरान अर्शदीप के अभिवावक बेहद प्रसन्न नजर आए।

अर्शदीप के अलावा पीएम मोदी ने भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के परिवार से भी मुलाकात की। इस दौरान पीएम ने बुमराह के बच्चे को अपने गोद में ले लिया।

पीएम मोदी ने इसके अलावा BJP से विधायक व भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा से भी मुलाकात की है। इस मुलाकात के वायरल हुई तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बनी हैं।

नोट– पीएम मोदी व भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच हुई मुलाकात की खास तस्वीर जॉन्स नामक एक्स हैंडल यूजर की ओर से जारी की गई है।

ऋषभ पंत से खास अंदाम में मिले PM

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से पीएम मोदी ने बेहद खास अंदाज में मुलाकात किया है। पीएम मोदी ने मुलाकात के दौरान ऋषभ पंत को गले लगा लिया और उनका उत्साहवर्धन किया।

ध्यान देने योग्य बात ये है कि ऋषभ पंत वर्ष 2022 में एक मार्ग दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हुए थे। इसके बाद उन्होंने कठिन परिश्रम करते हुए टीम में वापसी की और टी20 विश्व कप 2024 में विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे। दावा किया जा रहा है कि पीएम मोदी ने ऋषभ पंत के कठिन परिश्रम व संघर्ष को सराहा और उन्हें शुभकामनाएं भी प्रेषित किया।

Exit mobile version