Home स्पोर्ट्स ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप से पहले भारत को बड़ा...

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप से पहले भारत को बड़ा झटका, इस स्‍टार की तबीयत हुई खराब; ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना मुश्किल 

0

ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप शुरू हुए अभी एक ही दिन हुआ है और भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। वर्ल्ड कप शुरू होते ही भारत को बाद झटका लगा है। भारत के ओपनर शुभमन गिल की तबीयत खराब हो गई है। गिल को डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके चलते रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है। टीम मैनेजमेंट शुक्रवार को परिक्षण के बाद फैसला करेगा।

शुभमन का मैच से पहले बीमार होना भारतीय टीम के लिए बाद झटका है। वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेल पाएंगे या नहीं यह अभी तय नहीं है। खबरें यह भी सामने आ रही हैं की शुभमन प्रैक्टिस सेशन का भी हिस्सा नहीं थे जिसके बाद उनकी जांच कराई गई। टीम मैनेजमेंट लगातार शुभमन की तबीयत पर नजर रखे हुए है। शुक्रवार को एक और टेस्ट किया जाएगा जिसके बाद ही पता लगेगा की गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच का हिस्सा होंगे या नहीं।

8 अक्टूबर को होगा भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 

ODI World Cup 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो गई है। पहला मुकाबला न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड खेला गया। जिसमें न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से जीत हासिल की। भारत अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को खेलेगा। रविवार को भारत चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में पांच बार की ओडीआई वर्ल्ड कप चैंपियन रही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भिड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version