Home विडियो UPW vs GG WPL 2023: Kim Garth ने अपनी गेंद से किया...

UPW vs GG WPL 2023: Kim Garth ने अपनी गेंद से किया यूपी टीम का बेडा गर्क, 2 ओवर में ही झटका दिए 3 विकेट, देखें Video

0
UPW vs GG WPL 2023

UPW vs GG WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग के का आज दूसरा दिन है और आज मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी के मैदान पर यूपी वारियर्स और गुजरात जायंट्स के (UPW vs GG WPL 2023) बीच लीग का तीसरा मैच खेला जा रहा है। आज के मुकाबले में गुजरात टीम की कप्तान स्नेह राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 169/6 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी वारियर्स टीम को पॉवरप्ले में ही 3 झटके लग गए। गुजरात टीम की तेज गेंदबाज किम गर्थ (Kim Garth) ने 3 विकेट झटके जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

किम गर्थ ने झटके तीन विकेट

गुजरात टीम द्वारा दिए गए 170 रनों के जवाब में यूपी वारियर्स टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है और टीम को 3 ओवर के अंदर ही 3 झटके लग गए। गुजरात टीम की तेज गेंदबाज किम गर्थ ने अपने शुरुआती दो ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट झटके। किम गर्थ की शानदार गेंदबाजी के दम पर गुजरात टीम ने यूपी टीम के ऊपर पॉवरप्ले में ही दवाब बना दिया और 170 रनों के टारगेट को और भी मुश्किल कर दिया है।

Also Read: UPW VS GG WPL 2023: HARLEEN DEOL ने किया अपने बल्ले से धूम धड़ाका, ठोके 4 गेंदों पर 4 चौके, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

गुजरात ने बनाए 169 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और अपने 20 ओवर में 169/6 रन बनाए। गुजरात टीम की तरफ से हरलीन देओल ने सबसे ज्यादा 46 रनों की पारी खेली। उनके अलावा एशले गार्डनर ने 19 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली। वहीं, इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 1 छक्का लगाया। इन दोनों के अलावा गुजरात टीम की सलामी बल्लेबाज सबभिनेनी मेघना ने 15 गेंदों में 24 रनों की पारी खेली।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

UPWW: एलिसा हीली (c & wk), किरण नवगिरे, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, श्वेता सहरावत, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़।

GGW: स्नेह राणा (c), सबभिनेनी मेघना, हरलीन देओल, किम गर्थ, मानसी जोशी, तनुजा कंवर, सोफिया डंकले, सुषमा वर्मा (wk), एशलेग गार्डनर, एनाबेल सदरलैंड, दयालन हेमलता।

Also Read: RCB VS DC WPL 2023: 4 ओवर 29 रन और 5 विकेट, विमेंस लीग में दिखा इस US की तेज गेंदबाज का जलवा, देखें VIDEO

Exit mobile version