Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सUS Masters T10 League 2023: इस खिलाड़ियों ने 47 की उम्र में...

US Masters T10 League 2023: इस खिलाड़ियों ने 47 की उम्र में बल्ले से मचाया कहर, खूब जड़े छक्के-चौक्के

Date:

Related stories

US Masters T10 League 2023: अमेरिका में लगातार क्रिकेट को लेकर दिलचस्पी के बीच US Masters T10 League का आयोजन हुआ है। इस लीग में ढेर सारे रिटायर्ड क्रिकेटर्स देखने को मिल रहे हैं। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर ने 47 साल की उम्र में इस लीग में धुआंधार पारी खेली है।

इस दिग्गज ऑलराउंडर ने खेली गजब की पारी

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर जैक कालिस 47 साल की उम्र में US Masters T10 League 2023 में अपना जलवा बिखेर रहे हैं। उन्होंने कैलिफोर्निया नाइट्स की ओर से दमदार पारी खेली। कालिस ने 31 गेंदों पर 64 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी में 3 छक्के और 8 चौक्के शामिल थे। काफी सालों बाद मैदान पर उतरे कालिस का व्ही पुराना अंदाज देखने को मिला। उन्होंने पहले ही मैच में 206.45 के आक्रामक स्ट्राइक रेट से यह पारी खेली।

कैलिफोर्निया नाइट्स ने अपनी झोली में डाला मैच

कैलिफोर्निया नाइट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। वहीं कालिस के साथ ओपनिंग करने आए ऐरन फिंच बिना खाता खोले दूसरी गेंद पर आउट आउट हो गए। नंबर-3 पर आए मिलिंद कुमार ने जैक कालिस का भरपूर साथ दिया। मिलिंद ने 271.43 के स्ट्राइक से खेलते हुए 28 गेंदों पर 76 रनों की नाबाद पारी खेली। कालिस-मिलिंद की शानदार पारियों की बदौलत कैलिफोर्निया नाइट्स ने 10 ओवर में 158 रनों का विशाल स्कोर बोर्ड पर लगाया। जवाब में टेक्सस चार्जर्स ने 10 ओवर में 8 विकेट पर 110 रन ही बना सकी। नाइट्स ने 48 रनों से इस मैच में जीत हासिल की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories