Home स्पोर्ट्स US Open Badminton 2023: क्वार्टरफाइनल में हार के बाद सिंधु हुई भावुक...

US Open Badminton 2023: क्वार्टरफाइनल में हार के बाद सिंधु हुई भावुक ,चीनी शटलर के लिए कही बड़ी बात

0
PV Sindhu
PV Sindhu

US Open Badminton 2023: भारतीय शटलर पीवी सिंधु इन दिनों अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। 2019 की विश्व चैंपियन सिंधु को हाल में हुए यूएस ओपन बैडमिंटन के क्वार्टरफाइनल में चीन की फेंग के हाथो शिकस्त का सामना करना पड़ा है। अब जाकर भावनात्मक सिंधु ने चीन की खिलाड़ी को लेकर ऐसी बात लिखी है जो इन दिनों चर्चा का विषयी बनी हुई है।

यूएस ओपन क्वार्टफाइनल में मिली हार

भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु को अमेरिका के ब्लफ्स में हुए बीडब्ल्यूएफ 300 टूर्नामेंट में हार का सामना करना पड़ा है। उन्हें चीन की बैडमिंटन खिलाड़ी गाओ फेंग जी के खिलाफ 20-22, 13-21 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने सिंधु के दिल पर गहरा असर किया है। दरअसल 2023 में अब तक हुए टूर्नामेंट्स में सिंधु अपना उम्दा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है और एक के बाद एक टूर्नामेंट में उन्हें अपने से नीची रैंक वाली खिलाड़ियों से हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:Ileana D’Cruz: कैटरीना के भाई की नहीं बल्कि इस शख्स के बच्चे की मां बनने वाली है एक्ट्रेस, मिस्ट्री मैन का हुआ खुलासा

पोस्ट में क्या लिखा

सिंधु ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में चीनी खिलाड़ी की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि, “मेरे यूएस ओपन का सफर क्वार्टरफाइनल में थम गया, जहां मेरा सामना गाओ फेंग जी से था। पहले मैंने उसे कनाडा ओपन के क्वार्टरफाइनल में हराया था और उसने मेरी कमजोरियों का बेहतरीन उपयोग करते हुए मुझे यहां सीधे सेटों में हरा दिया।अगली बार जब भी हम दोनों का आमना-सामना होगा, तो एक बड़ी जंग देखने को मिलेगी।” आपको बता दें कि 2022 सिंगापुर ओपन के रूप में सिंधु ने अपना आखिरी बीडब्ल्यूएफ खिताब जीता था।

ये भी पढ़ें:Shubhman Gill: शुभमन गिल की बहन ने निकाली ट्रोलर्स पर अपनी भड़ांस ,कहा मुझे ब्लॉक कर दो

2022 बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक

भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने साल 2022 के राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड medal जीता था। आपको बता दें कि इस multi sports event में सिंधु ने भारतीय टीम के साथ मिलकर रजत पदक भी जीता था। पीवी सिंधु भारत की पहली बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियन हैं। उन्होंने 2019 बासेल ,स्विटजरलैण्ड में खेले गए विश्व चैम्पियनशिप में जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा को हराकर खिताब अपने नाम किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version