Thursday, October 24, 2024
HomeविडियोViral IPL Video: Hardik Pandya ने अपने बल्ले से मचाई थी तबाही,...

Viral IPL Video: Hardik Pandya ने अपने बल्ले से मचाई थी तबाही, 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन, देखें शानदार वीडियो

Date:

Related stories

Viral IPL Video: दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। इस बार का आईपीएल और भी खास होने जा रहा है क्योंकि इस बार के आईपीएल में कुछ बदलाव किए गए हैं। लेकिन अबतक आईपीएल के 15 सीजन खेले जा चुके हैं और इस दौरान कुछ बल्लेबाजों ने अपने बल्ले से धूम मचा दी थी। वहीं, इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral IPL Video) हो रहा है जिसमें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक ने ईडन गार्डन पर मचाया गदर

मुंबई इंडियन टीम के पूर्व खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अब आईपीएल में गुजरात टीम के कप्तान हैं और उन्होंने अपनी कप्तानी में गुजरात की टीम को चैंपियन भी बनाया था। लेकिन जब वह मुंबई इंडियंस की टीम में थे तब उन्होंने आईपीएल 2015 में अपने बल्ले से शानदार पारी खेली थी। उन्होंने KKR टीम के खिलाफ शानदार पारी खेली थी और उन्होंने मात्र 34 गेंदों में ही 91 रन ठोक दिए थे। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 9 छक्के लगाए थे।

Also Read: CRICKET RECORDS: आश्चर्यजनक! T20 मैच हुआ 2 गेंदों में खत्म, SPAIN ने हासिल की 10 विकेट से अजब गजब जीत

यहां देखें Viral IPL Video:

https://youtu.be/h_0Tz4WnPEY

मुंबई हार गई थी मैच

साल 2015 में खेले गए आईपीएल में मुंबई और कोलकत्ता टीम के बीच मैच में KKR की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 232/2 रन बनाए थे। KKR टीम की तरफ से शुबमन गिल 75 रन और आंद्रे रसल ने 80 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। 233 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की तरफ से हार्दिक पांड्या के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका और टीम को 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन आईपीएल के इतिहास में हार्दिक पांड्या को हमेशा याद किया जाएगा।

Also Read: PSL 2023: रन के लिए भागते वक्त Babar Azam के सामने आए Hasan Ali, गुस्से से लाल बाबर ने दिखाया बैट, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories