Home विडियो Viral Video: Rohit Sharma और Suryakumar Yadav के बीच दिखा ब्रो-कोड, देखें...

Viral Video: Rohit Sharma और Suryakumar Yadav के बीच दिखा ब्रो-कोड, देखें वीडियो

Viral Video: भारतीय कप्तान Rohit Sharma और Suryakumar Yadav के बीच दोस्ती काफी पुरानी है।इसी दोस्ती की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: भारतीय कप्तान Rohit Sharma और Suryakumar Yadav के बीच दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों हीं IPL में मुम्बई इंडियंस के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में शामिल हैं और इसलिए दोनों के बीच दोस्ती भी गहरी है। अब इसी दोस्ती की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों खिलाड़ियों को देखा जा सकता है। बताते चलें यह वीडियो IND vs AUS मैच के दौरान की है।

Surya ने Rohit को लाकर दिया जूस

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंत में जब 18.4 ओवर में हार्दिक और जडेजा बैटिंग कर रहे थे, तभी पवेलियन में बैठे रोहित शर्मा और सूर्या अपना भाईचारा निभा रहे थे। दरअसल, इस दौरान सूर्या जूस लेकर आते हैं और रोहित को देते हैं, फिर रोहित उसका टेस्ट लेकर सूर्या को लौटा देतें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोगों के अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

दोनों खिलाड़ियों का इस वर्ल्डकप में रहा है दमदार प्रदर्शन

आपको बता दें, इस टूर्नामेंट में दोनों खिलाड़ी काफी दमदार रहे हैं। हालांकि दोनों हीं बल्लेबाजों ने ज्यादा रन नहीं बनाए हैं। लेकिन जिस मैच में सूर्या और रोहित चले हैं उसमें बड़ा इम्पैक्ट डालते हुए मैच को एक अच्छे टोटल तक लेकर गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में तो रोहित शर्मा ने दमदार प्रदर्शन करते हुए शानदार 92 (41) रन बनाए थे, जबकि सूर्या ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार 53 (28) बनाए थे।

सेमीफाइनल में आज इंग्लैंड से मुकाबला

भारतीय टीम फिलहाल आज इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका की टीम पहले हीं अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में पहुँच चुकी है और आज भारत या इंग्लैंड में से कोई एक टीम फाइनल के लिए चली जाएगी। टूर्नामें का फाइनल मुकाबला बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल में खेला जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version