Home स्पोर्ट्स RCB की हार के बाद Virat Kohli ने शेयर की प्यारी तस्वीर,...

RCB की हार के बाद Virat Kohli ने शेयर की प्यारी तस्वीर, बेटी वामिका संग आए नजर

0

Virat Kohli Daughter: आईपीएल 2023 का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल 2023 का 15वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक विकेट से  आरसीबी को हराया। लेकिन इस मैच में रन मशीन विराट कोहली ने शानदार 61 रनों का पारी खेली, लेकिन कोहली की यह पारी आरसीबी के काम न आई और आरसीबी को एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस बीच विराट कोहली ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

विराट कोहली ने शेयर की बेटी की क्यूट तस्वीर

दरअसल, रन मशीन ने आज यानी 11 अप्रैल को अपनी बेटी वामिका कोहली के साथ तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। तस्वीर शेयर करने के साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी लगाई। इस तस्वीर में विराट स्वीमिंग पूल के किनारे अपनी बेटी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन इस तस्वीर की खास बात यह है कि तस्वीर में वामिका कोहली का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। दरअसल विराट कोहली अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं, इस बार भी विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए इसका ध्यान रखा।

Also Read: IND Vs AUS: विराट कोहली ने एयरपोर्ट पर नन्हें फैन से की बातचीत और टी शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ, देखें क्लिप

अनुष्का शर्मा ने स्टेडियम में आरसीबी को चीयर करती नजर आई

बता दें 10  अप्रैल को रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को देखने के लिए विराट कोहली की पत्नी भी मैदान में पहुंची। अनुष्का शर्मा आरसीबी टीम को चीयर करती नजर आईं। विराट कोहली ने आरसीबी के फैंस को निराश नहीं किया और पारी की शुरुआत करते हुए शानदार 61 रनों का पारी खेली। हालांकि विराट कोहली की यह पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई।

Also Read: IND Vs AUS: विराट कोहली ने एयरपोर्ट पर नन्हें फैन से की बातचीत और टी शर्ट पर दिया ऑटोग्राफ, देखें क्लिप

Exit mobile version