Home स्पोर्ट्स Virat Kohli: पाकिस्तानी शख्स का ‘कोहली लव’, रेत पर बनायीं ऐसी तस्वीर...

Virat Kohli: पाकिस्तानी शख्स का ‘कोहली लव’, रेत पर बनायीं ऐसी तस्वीर की लोग कर रहे वाह-वाह

Virat Kohli: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की एक सैंड आर्ट पाकिस्तान के शख्स सचान ने बनायी है। विराट की पाकिस्तान में भी काफी फैन following है।

0
Virat-Kohli-
Virat-Kohli-

Virat Kohli: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली की एक पिक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दे कि वायरल हुई पिक में विराट की तस्वीर सैंड आर्ट से बनाई हुई है।

पाकिस्तानी आरे गडदानी ने सैंड आर्ट पर बनाई विराट की तस्वीर

अपने बल्ले से बड़े बड़े बल्लेबाजों को पानी पिलाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें की वायरल हुई तस्वीर में विराट की पिक्चर सैंड आर्ट के द्वारा बनाई गयी है। आपको बता दें कि विराट की इस तस्वीर को पकिस्तान के एक व्यक्ति ने बनाया है।इस तस्वीर को बनाने वाले पाकिस्तानी शख्स का नाम आरे गडदानी है। ट्विटर पर इस वीडियो को मुफद्दल वोहरा नामक व्यक्ति ने शेयर की है।

पाकिस्तान के खिलाफ सस्ते में आउट हुए विराट

आपको बता दें कि क्रिकेट के दुनिया के किंग विराट कोहली एशिया कप के ग्रुप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ सस्ते में आउट हो गए थें। विराट को इस दौरान पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने महज 4 रनों के स्कोर पर बोल्ड कर दिया था। आपको बता दें कि विराट कोहली की पाकिस्तान में काफी फैन फोल्लोविंग है। कई मौकों पर पाकिस्तानी लोगों ने विराट के को लेकर तारीफ़ के पूल बांधे हैं।

इंडिया वेस्टइंडीज सीरीज में किया था दमदार प्रदर्शन

विराट कोहली ने हाल में समाप्त हुए इंडिया वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना टेस्ट शतक जड़ा था। आपको बता दें की पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेले गए दुसरे टेस्ट मैच में विराट ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए टेस्ट करियर का 29 वां शतक जड़ दिया था। इस दौरान विराट ने 121 रनों की शानदार पारी खेली थी आपको बता दें कि विराट ने क्वींस पार्क ओवल ,पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अपना 500 वां अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेला था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version