Saturday, October 26, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli : इस पवेलियन के सामने खेलते वक्‍त असहज हो जाते...

Virat Kohli : इस पवेलियन के सामने खेलते वक्‍त असहज हो जाते हैं विराट, ‘बेहद अजीब’ लगने के कारण का किया खुलासा

Date:

Related stories

IND vs NZ 2nd Test: Rohit Sharma, Virat Kohli और Sarfaraz की नाकामी के बाद क्या टेल बचा पाएगी भारतीय टीम की लाज?

IND vs NZ 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मुकाबला निर्णायक मोड़ पर पहुंच चुका है।

Virat Kohli, Rohit Sharma को क्या कह देना चाहिए अलविदा? IND vs NZ 2nd Test में खराब प्रदर्शन के बाद क्यों उठ रहे सवाल?

IND vs NZ 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand 2nd Test) के दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ियों का लचर प्रदर्शन देखने को मिला और टीम 156 के स्टोर पर ऑल आउट हो गई।

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

Virat Kohli : भारत के पहले वर्ल्ड कप मैच में ऑस्ट्रलिया के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया। विराट ने ऑस्ट्रलिया के खिलाफ 85 रन की पारी खेलकर भारत को वर्ल्ड कप में जीत से आगाज़ कराया। अब भारत अपना दूसरा वर्ल्ड कप मुक़ाबला 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेलेगा। मुक़ाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। बीसीसीआई द्वारा रिलीज़ वीडियो में विराट कोहली ऑस्ट्रलिया के खिलाफ जीत और राहुल के साथ पार्टनरशिप के बारे में बात कर रहे हैं। उसके साथ ही कोहली ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेलने के एहसास के बारे में भी बात की।

स्टेडियम के बारे में Virat Kohli ने कहा ,” मेरे लिए , वो ऐसा स्टेडियम हैं जहां मैं रणजी क्रिकेट खेलते-खलेते बड़ा हुआ हूँ। उस स्टेडियम पर भारत के लिए भी खेला। वो सारी यादें मेरे दिमाग में हैं। मैं उसे मेहसुस कर सकता हूँ , क्योंकि सब कुछ वहीँ से शुरु हुआ था, सेलेक्टर्स ने मुझे देखा और मुझे मौका दिया। अरुण जेटली स्टेडियम में जाना और खेलना बहुत स्पेशल है। “

अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलना अजीब

कोहली ने बातचीत के दौरान अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलने के एहसास के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा ,”अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलना मेरे लिए बहुत अजीब है। मुझे इसके बारे में बात करना पसंद नहीं है। पर यह सम्मान की बात है और मैं बहुत खुश हूँ इसको लेकर , मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे साथ ऐसा कुछ होगा। “

विराट ने ऑस्ट्रलिया के खिलाफ केएल राहुल के साथ पार्टनरशिप के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा ,”हम खेलते समय यह देख रहे थे कि हम कहाँ से रन बटोर सकते हैं , हमारा अपने रन पर ध्यान नहीं था।” आपको बता दें ऑस्ट्रलिया के खिलाफ विराट और राहुल ने 165 रन की सांझेदारी की। विराट ने 85 रन बनाए वहीं राहुल ने नाबाद 97 रन बटोरे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here