Home स्पोर्ट्स Virat Kohli : इस पवेलियन के सामने खेलते वक्‍त असहज हो जाते...

Virat Kohli : इस पवेलियन के सामने खेलते वक्‍त असहज हो जाते हैं विराट, ‘बेहद अजीब’ लगने के कारण का किया खुलासा

0

Virat Kohli : भारत के पहले वर्ल्ड कप मैच में ऑस्ट्रलिया के खिलाफ विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया। विराट ने ऑस्ट्रलिया के खिलाफ 85 रन की पारी खेलकर भारत को वर्ल्ड कप में जीत से आगाज़ कराया। अब भारत अपना दूसरा वर्ल्ड कप मुक़ाबला 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेलेगा। मुक़ाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। बीसीसीआई द्वारा रिलीज़ वीडियो में विराट कोहली ऑस्ट्रलिया के खिलाफ जीत और राहुल के साथ पार्टनरशिप के बारे में बात कर रहे हैं। उसके साथ ही कोहली ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेलने के एहसास के बारे में भी बात की।

स्टेडियम के बारे में Virat Kohli ने कहा ,” मेरे लिए , वो ऐसा स्टेडियम हैं जहां मैं रणजी क्रिकेट खेलते-खलेते बड़ा हुआ हूँ। उस स्टेडियम पर भारत के लिए भी खेला। वो सारी यादें मेरे दिमाग में हैं। मैं उसे मेहसुस कर सकता हूँ , क्योंकि सब कुछ वहीँ से शुरु हुआ था, सेलेक्टर्स ने मुझे देखा और मुझे मौका दिया। अरुण जेटली स्टेडियम में जाना और खेलना बहुत स्पेशल है। “

अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलना अजीब

कोहली ने बातचीत के दौरान अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलने के एहसास के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा ,”अपने नाम के पवेलियन के सामने खेलना मेरे लिए बहुत अजीब है। मुझे इसके बारे में बात करना पसंद नहीं है। पर यह सम्मान की बात है और मैं बहुत खुश हूँ इसको लेकर , मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे साथ ऐसा कुछ होगा। “

विराट ने ऑस्ट्रलिया के खिलाफ केएल राहुल के साथ पार्टनरशिप के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा ,”हम खेलते समय यह देख रहे थे कि हम कहाँ से रन बटोर सकते हैं , हमारा अपने रन पर ध्यान नहीं था।” आपको बता दें ऑस्ट्रलिया के खिलाफ विराट और राहुल ने 165 रन की सांझेदारी की। विराट ने 85 रन बनाए वहीं राहुल ने नाबाद 97 रन बटोरे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version