Home स्पोर्ट्स Virat Kohli: इस क्रिकेटर का नया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा...

Virat Kohli: इस क्रिकेटर का नया लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल, पिक्चर देख लोगों का खुला मुंह

0
virat new look

Virat Kohli: दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली का एक लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें विराट अपने न्यू हेअरकट में दिखाई पड़ रहे हैं। अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर देख लोग अलग-अलग तरह से रियेक्ट करते नजर आ रहे हैं।

न्यू हेअरकट में विराट लग रहे हैं हैंडसम हंक

क्रिकेट की दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुके विराट कोहली की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें क्रिकेटर काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल में ही विराट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने न्यू हेअरकट की तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका लुक पूरी तरह से बदला नजर आ रहा है।

वेस्टइंडीज दौरा रहा था ख़ास

आपको बता दें कि विराट कोहली के लिए वेस्टइंडीज दौरा काफी ख़ास रहा था। विराट ने क्वींस पार्क ओवल में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान अपना 29 वां टेस्ट शतक जड़ा था। इसके साथ ही विराट चुनिंदा खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल हो गए थें । आपको बता दें कि विराट ने क्वींस पार्क ओवल टेस्ट के दौरान ही अपने करियर का 500 वां टेस्ट मैच भी खेला था। भारत ने वेस्टइंडीज दौरे पर खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर 1-0 से कब्जा जमाया था।

विराट हैं रिकॉर्डों के बादशाह

आपको बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट के नाम तमाम ऐसे रिकॉर्ड हैं जिसे तोड़ पाना इतना आसान काम नहीं है। वनडे क्रिकेट की अगर बात करें तो विराट के नाम सबसे तेज 10000 रन पूरा करने का रिकॉर्ड है। विराट के नाम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक अनोखा रिकॉर्ड भी है। विराट तीन कैलेंडर ईयर में 2500 से ज्यादा स्कोर करने के मामले में शीर्ष पर मौजूद हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version