Home मनोरंजन T20 वर्ल्ड कप के बाद अनुष्का को लेकर Virat Kohli ने क्या...

T20 वर्ल्ड कप के बाद अनुष्का को लेकर Virat Kohli ने क्या कहा जो हुआ टॉप 5 मोस्ट लाइक पोस्ट में शुमार, देखें लिस्ट

Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की जीत के बाद पूरे देश में जश्न है लेकिन विराट ने अनुष्का को लेकर कुछ ऐसा कहा जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं टॉप 5 मोस्ट लाइक पोस्ट।

0
Virat Kohli
Virat Kohli

Virat Kohli: T20 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने दबदबा कायम कर वर्ल्ड चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया। निश्चित तौर पर इस मैच को जीतने में विराट कोहली का अहम योगदान रहा। वहीं दुनिया भर के फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और किंग कोहली चर्चा में आ गए हैं। इस सबके बीच अनुष्का शर्मा को लेकर विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा है जो टॉप मोस्ट लाइक पोस्ट की लिस्ट में शुमार हो गया है। जी हां, ऐसे में आइए जानते हैं आखिर टॉप 5 मोस्ट लाइक पोस्ट में कौन-कौन से सेलेब्स का नाम है शामिल।

विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के लिए पोस्ट

अगर इस पोस्ट के बारे में बात करें तो विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “इनमें से कोई नहीं मेरे प्रिय। यह तुम्हारे बिना कदापि संभव नहीं होता आप मुझे विनम्र और जमीन से जुड़ा रखते हैं और हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ अपनी बात कहते हैं। मैं आपके प्रति अधिक आबादी नहीं हो सकता है धन्यवाद और मैं आपसे प्यार करता हूं आप होने के लिए अनुष्का शर्मा इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस फिदा हो गए और इस पर अब तक करीब 11 मिलियन से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यह महज 12 घंटे के आंकड़े हैं। ऐसे में यह पोस्ट आगे क्या रिकॉर्ड बनाती है देखना दिलचस्प है।

विराट कोहली का T20 वर्ल्ड कप जीत का पोस्ट

वहीं 5 मोस्ट लाइक पोस्ट की बात करें तो इसमें Virat Kohli का T20 वर्ल्ड कप जीत का पोस्ट टॉप पर है जिसने 18 मिलियन से ज्यादा लाइक्स बटोरे हैं। दरअसल टीम इंडिया की तस्वीरें शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा था, “इससे बेहतर दिन की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी भगवान महान है और मैं कृतज्ञता में अपना सिर झुकाता हूं हमने आखिरकार यह कर दिखाया जय हिंद।”

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग अनाउंसमेंट

मोस्ट लाइक पोस्ट की बात करें तो इस लिस्ट में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग अनाउंसमेंट पोस्ट भी है जिसने 16.26 मिलियन लाइक बटोरे थे। 7 फरवरी 2023 को जारी पोस्ट को खूब पसंद किया था जिसके कैप्शन में कियारा ने लिखा था अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में जब आलिया भट्ट इन तस्वीरों को एक मजेदार कैप्शन के साथ फैंस के साथ शेयर की थी तो इस बार करीब 13 मिलियन लाइक मिल चुके हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग फोटोज

इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेडिंग फोटोज भी शामिल है जो टॉप मोस्ट लाइक पोस्ट की लिस्ट में शुमार है। कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर फैंस कुछ इस कदर एक्साइटेड थे कि कैटरीना ने जब इस फोटोज की झलक दिखाई तो इस पर 12 मिलियन से ज्यादा लाइक मिले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version