Home ख़ास खबरें Virendra Sehwag ने की हिटमैन की तारिफ, बोले- ‘Rohit Sharma के लिए...

Virendra Sehwag ने की हिटमैन की तारिफ, बोले- ‘Rohit Sharma के लिए मैं खरीदना चाहुंगा वर्ल्डकप का टिकट’

भारत के लीजेंड्री बल्लेबाज Virendra Sehwag भी Rohit Sharma के फैन बन गए और उनकी बैटिंग को इंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा जरिया बता दिया।

0
Rohit Sharma AND Virendra Sehwag
Rohit Sharma and Virendra Sehwag

Rohit Sharma: भारतीय टीम के सेमीफइल में पहुँचने के बाद हर तरफ Rohit Sharma काा नाम गुँज रहा है। इसी बीच भारत के लीजेंड्री बल्लेबाज Virendra Sehwag भी उनके फैन बन गए और उनकी बैटिंग इंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा जरिया बता दिया। वीरु ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा कि वह रोहित शर्मा की बैटिंग देखने के लिए टिकट खरीदकर जाना चाहेंगे, क्योंकि वह फूल पैसा-वसूल एंटरटेनमेंट देतें हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच पर बोले Virendra Sehwag

बता दें, पूर्व भारतीय क्रिकेटर Virendra Sehwag ने क्रिकबज से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा के धुआंधार पारी की बात करते हुए कहा, “इससे बेहतर एंटरटेनमेंट मैंने नहीं देखा इस वर्ल्डकप में… कमाल की इंटरटेनिंग पारी खेली है रोहित शर्मा ने… मैं तो उम्मीद कर रहा था सिर्फ 6 ओवर हीं टिक जाएं, क्योंकि 6 से ज्यादा रह गए तो देखों 41 गेंदों में 92 रन और 224.39 का स्ट्राइक रेट.. 8 छक्के औऱ 7 चौकें लगाए, हमारा तो दिल खुश कर दिया। भारत के लिए परफेक्ट गेम और सेट-अप था।

वनडे वर्ल्डकप 2023 पर भी की बात

इसके बाद सेहवाग ने वर्ल्डकप 2023 फाइनल की बात करते हुए कहा, “वह पिछले वर्ल्डकप में भी वह अच्छा खेल रहे थे। 40-50 रन बनाए फाइनल में.. अगर उस दिन भी 20-25 ओवर खेल जाते तो गेम कुछ और होता, लेकिन वो आउट हो गए। हालांकि जब वो चल रहे होते हैं तो दूसरे स्ट्राइक पर खड़ा प्लेयर सोंचता है कि क्या ये विकेट ऐसी है भी, जैसा ये खेल रहे हैं? अब यही देख लो कि जो पावरप्ले के 5 ओवरों में 52 रन आए उसमें 50 रन इन्हीं के नाम थे।” वीरु ने आगे कहा, “इसीलिए किसी खिलाड़ी को अगर टिकट खरीदकर देखने जाना पड़े तो वह रोहिच शर्मा होंगे। क्योंकि वह फुल पैसा-वसूल क्रिकेट खेलतें हैं।”

रोहित शर्मा शतक से चूके

बता दें रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 41 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली। इसमें उन्होंने सिर्फ 19 गेंदों में अपनी 50 पूरी कर ली थी। हालांकि वह अपने शतक से चूक गए और मिचेल स्टार्क ने उनको आउट कर दिया। लेकिन, इससे पहले उन्होंने मिचेल स्टार्क को एक ओवर में 4 छक्कों के साथ 29 रन मारे थे, वहीं पिछले दो मैचों में हैट-ट्रिक लेने वाले पैट कमिंस को भी खूब धोय़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version