Home स्पोर्ट्स Sunrisers Hyderabad को लगा बड़ा झटका, 8.75 करोड़ का यह गेंदबाज हुआ...

Sunrisers Hyderabad को लगा बड़ा झटका, 8.75 करोड़ का यह गेंदबाज हुआ पूरे सीजन से बाहर

0
Washington Sundar Injury
Washington Sundar Injury

Washington Sundar Injury: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला रहा है। इस बीच एक बार की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। सुंदर के बाहर होने का कारण उनकी हैमस्ट्रिंग की चोट हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

सुंदर के लिए खास नहीं रहा आईपीएल 2023

वाशिंगटन सुंदर ने आईपीएल 2023 में अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 60 रन बनाए और तीन विकेट भी चटकाए हैं। इस दौरान उनका बल्लेबाजी में उनका बेस्ट प्रदर्शन 24 रन रहा है, वहीं बॉलिग में 28 रन देकर तीन बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

Also Read: बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Jason Holder की वाइफ Jasmine Quinn, इन तस्वीरें से सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल 

सुंदर का आईपीएल करियर 

वाशिंगटन सुंदर के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 58 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने करीब 15 की औसत से 378 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 40 रन रहा है। इसके साथ ही सुंदर ने 58 मुकाबले में 37 की बेहतरीन औसत से 36 विकेट भी चटकाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट बॉलिंग स्कोर 16 रन देकर तीन बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने सुंदर पर लगाया था बड़ा दांव 

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उनपर बड़ा दांव लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया था। फ्रेंचाइंजी ने सुंदर पर 8.75 करोड़ रुपये देकर टीम में किया था लेकिन वह इंजर्ड होकर टीम से बाहर हो गए हैं। वहीं सुंदर का यह तीसरा आईपीएल सीजन है जिसमें वह चोट के कारण बाहर हुए है। आईपीएल 2021 में उंगली में चोट लगने के कारण आईपीएल से बाहर गए थे। जिसके बाद वह काफी दोबारा उस सीजन मुकाबले नहीं खेल पाए। जिसके बाद आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने उनपर दांव लगाया और अपनी टीम में किया, लेकिन एक बार फिर उंगलियों में चोट लगने के कारण वह आईपीएल 2022 के आखिरी चार मुकाबले नहीं खेल पाए थे।

Also Read: बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Jason Holder की वाइफ Jasmine Quinn, इन तस्वीरें से सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल 

Exit mobile version