Home स्पोर्ट्स क्या IPL 2023 के बाद Dhoni लेंगे संन्यास? तेज गेंदबाज़ Deepak Chahar...

क्या IPL 2023 के बाद Dhoni लेंगे संन्यास? तेज गेंदबाज़ Deepak Chahar ने दिया बड़ा बयान

0

IPL 2023: दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के काफी अहम सदस्य है। पिछले सीज़न में दीपक चाहर ने एक भी मैच नहीं खेला था। वे इंजरी से जूझ रहे थे। दीपक ने धोनी के सन्यास के बारे में कहा है कि इस बात का अंदाज़ा कोई नहीं लगा सकता है कि धोनी कब सन्यास लेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग का 2023 सीज़न के शुरू होने में अब दो हफ्ते से भी कम समय बचा है। चार साल के लंबे इंतज़ार के बाद, टूर्नामेंट इस साल अपने मूल होम-एंड-अवे फॉर्मेट में वापस आ जाएगा। आईपीएल 2023 के उद्घाटन मैच में, एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटन्स से भिड़ेगी।

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

दीपक चाहर ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

पूरे दुनिया भर में कयास लगाए जा रहे हैं कि IPL 2023 एक प्लेयर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीज़न होगा। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार पेसर दीपक चाहर के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान अगले कुछ सीज़न में खेल सकते हैं। दीपक चाहर को पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में साइन किया था। लेकिन 30 वर्षीय तेज गेंदबाज इंजरी के कारण नहीं खेल सके। दीपक ने कहा कि ऐसा सोचना अनुचित होगा कि ये धोनी का आखिरी IPL सीज़न है। चाहर ने कहा, “अभी तक हमने सिर्फ बाहर के लोगों से ही सुना है कि धोनी आखिरी बार 2023 IPL में नज़र आएंगे। हमें ऐसी कोई बात नहीं पता है। हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सकें, खेलें।”

चाहर ने न्यूज़ इंडिया स्पोर्ट्स से ये कहा

दीपक चाहर ने कहा, “धोनी एक महान खिलाड़ी है। उनके साथ खेल पाना एक बड़े सपने के पूरे होने की तरह है। वे सही फैसले लेने में माहिर है। मुझे उम्मीद है कि वह खेलना जारी रखेगें। उनके नेतृत्व में खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

Exit mobile version