Home स्पोर्ट्स World Athletics Championships 2023: अविनाश साब्‍ले 3000m स्‍टीपलचेज के फाइनल राउंड से...

World Athletics Championships 2023: अविनाश साब्‍ले 3000m स्‍टीपलचेज के फाइनल राउंड से चूके

0
Avinash Sable

World Athletics Championships 2023: अपने रिकार्ड्स के लिए मशहूर एथलीट अविनाश साबले शनिवार को अपने निराशाजनक प्रदर्शन के कारण 3000 मीटर स्टीपल चेज फाइनल राउंड के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे।

7वें स्थान पर रहे अविनाश

भारतीय एथलीट अविनाश साबले अपने कई रिकॉर्ड के लिए जाने जाते हैं। इस बीच वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 में वह स्टीपल चेज की स्पर्धा से बाहर हो गए हैं। बता दें कि अविनाश 3000 मीटर स्टीपल चेज स्पर्धा का हिस्सा था। इस स्पर्धा में अविनाश 7वें स्थान पर रहे जिसके कारण वह स्टीपल चेज के फाइनल राउंड में क्वालीफाई नहीं कर पाए। इसके अलावा World Athletics Championships 2023 भारत के लिए कुछ खास नहीं रहा। भारत के तीन खिलाड़ियों ने पुरषों की 20 किलोमीटर रेस में निराश किया। वहीं, शैली सिंह भी लॉन्ग जंप में भारत को फाइनल में पहुंचाने में असफल रहीं।

हार के बाद निराश नजर आए अविनाश

स्टीपल चेज स्पर्धा में हार के बाद अविनाश साबले काफी मायूस दिखाई दिए। मैंने अच्छी तरह से अभ्यास किया था। पर ना जाने क्या गलत हो गया। आपको बता दें कि अविनाश अपनी फर्स्ट हीट में 7वें स्थान पर रहे। इस स्पर्धा में कुल 12 प्रतियोगी थे। ऐसे में अविनाश का यह प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version