Home स्पोर्ट्स World Cup 2023: अब 900 रूपए में उठाये वर्ल्ड कप के मैचों...

World Cup 2023: अब 900 रूपए में उठाये वर्ल्ड कप के मैचों का आनंद,क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल ने किया टिकटों का प्राइस जारी

0
odi world cup 2023

World Cup 2023: आईसीसी 50-50 वर्ल्ड कप इस साल अक्टूबर-नवम्बर के महीने में भारत में होने वाला है। ऐसे में सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियां में लग चुकी हैं। फैंस को भी बेसब्री से आने वाले वर्ल्ड कप का इन्तजार हैं। ऐसे में अब जाकर कैब ने टिकटों के दामों को लेकर सूची जारी कर दी है।

सेमीफाइनल और भारत -साउथ अफ्रीका मैच के लिए 900 का टिकट


भारत में होने वाले 50-50 वर्ल्ड कप के कुछ matches बंगाल में होंगे। ये सभी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जाएंगे। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल ने टिकटों के प्राइस जारी करते हुए बताया है कि भारत -दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच तथा सेमीफाइनल मुकाबले के लिए अपर टियर की प्राइस 900 रूपए रखी गयी है जबकि बी एल ब्लॉक के लिए यही प्राइस 3000 रूपए है। आपको बता दें किआखिरी बार ईडन गार्डन्स ने 2016 में टी वर्ल्ड कप के दौरान 5 टी 20 मैचों का आयोजन किया था।

ये भी पढ़ें:Bengal Panchayat Election Results 2023 Live: मतगणना के बीच भी जारी हिंसा, शुरुआती रुझानों में TMC को बढ़त

भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को


भारत अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा। इन दिनों भारतीय टीम अपने वेस्ट इंडीज दौरे पर है जहां उसे दो टेस्ट मैच, तीन वनडे और पांच टी-20 मैच खेलने हैं। भारत-वेस्ट इंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई को डोमिनिका में खेला जाएगा। ऐसे में देखना होगा कि भारतीय टीम वेस्ट इंडीज दौरे पर 2019 के इतिहास को दोहराने में कामयाब हो पाती है या नहीं। इसके बाद अगस्त-सितम्बर के महीने में भारत को श्रीलंका और पाकिस्तान की संयुक्त मेजबानी में होने वाले एशिया कप में भाग लेना है। गौरतलब है कि 2022 में हुए एशिया कप में भारतीय टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गयी थी।

ये भी पढ़ें:Virat Kohli को बनाया जाए कप्तान,एमएसके प्रसाद ने कह दी ऐसी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version