Home स्पोर्ट्स WPL 2023: MI vs GG के बीच होगा शानदार मुकाबला, जानें कैसी...

WPL 2023: MI vs GG के बीच होगा शानदार मुकाबला, जानें कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

0
WPL 2023

WPL 2023: आईपीएल की तर्ज पर शुरू हो रहा विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) की शुरुआत 4 मार्च से होनी है। WPL का पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स ( MI vs GG) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम के मैदान पर खेला जाएगा। पहले सीजन का पहला मैच काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि नीलामी में दोनों टीमों ने अपने स्क्वाड में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को शामिल किया था। लेकिन मैच से पहले सभी की नजर इस ऐतिहासिक मैच में कौन सी खिलाड़ियों को मौका मिलेगा और कैसी रहेगी दोनों टीमों की प्लेइंग 11 हम आप को इसके बारे में बताएंगे।

बदला मैच का समय

WPL 2023 सीजन का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होना था लेकिन अब मैच के समय में बदलाव किया गया है और उद्घाटन मैच को शाम 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर और गुजरात जायंट्स टीम की कप्तान बेथ मूनी रहेंगी और दोनों की कप्तान अपनी टीम से उम्मीद करेंगी की आज का मैच हर हाल में जीता जाए।

Also Read: GAUTAM GAMBHIR ने MR. 360 को किया जमकर ट्रोल कहा – ‘डी विलियर्स सिर्फ अपने लिए खेले, एक टाइटल नहीं जीता’

दोनों टीमों में हैं अच्छे खिलाड़ी

WPL में सभी बेहतरीन खिलाड़ियों को एक अच्छी रकम में अपनी टीम में शामिल किया है। दोनों टीमों के पास ही कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं जो की मैच का रुख कभी भी अपनी टीम की तरफ कभी भी पलट सकती हैं। बात करें अगर मुंबई की टीम की तो टीम के पास हरमनप्रीत कौर, नेटली सीवर ब्रंट और पूजा वस्त्राकर जैसी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वहीं, गुजरात टीम के पास भी बेथ मूनी, एश्ले गार्डनर और हरलीन देओल जैसी धाकड़ खिलाड़ी हैं अपने दम पर मैच जीता सकती हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

गुजरात जायंट्स: बेथ मूनी (कप्तान, विकेटकीपर), किम गर्थ, एनाबेल सदरलैंड, स्नेह राणा, हर्ले गाला/अश्वनी कुमारी, सबबिनेनी मेघना, हरलीन देओल, ऐश गार्डनर, डी हेमलता, मानसी जोशी/मोनिका पटेल, तनुजा कंवर।

मुंबई इंडियंस: हरमनप्रीत कौर (c), धारा गुज्जर, अमेलिया केर, इस्सी वोंग, सोनम यादव / सायका इशाक, यास्तिका भाटिया (wk), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, पूजा वस्त्राकर, अमनजोत कौर, जिंतिमनी कलिता, इस्सी वोंग, सोनम यादव / सायका इशाक।

Exit mobile version