Wednesday, October 23, 2024
Homeस्पोर्ट्सYuzvendra Chahal : “मुझे अब इसकी आदत हो गई है”, वर्ल्ड कप...

Yuzvendra Chahal : “मुझे अब इसकी आदत हो गई है”, वर्ल्ड कप का हिस्सा ना बनने पर चहल ने क्यों कही यह बड़ी बात

Date:

Related stories

Yuzvendra Chahal : वर्ल्ड कप 2023 जल्द ही शुरू होने वाला है। 5 अक्टूबर से खेले जाने वाले वर्ल्ड कप से एक बड़ा नाम इस बार भी गायब है। जी हां, हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की। वर्ल्ड कप का स्क्वाड तो घोषित होता है लेकिन यह नाम टीम का हिस्सा नहीं होता। इसी पर भारत ने स्पिनर ने अपने विचार सांझा किया।

वर्ल्ड कप से बाहर रहने पर चहल ने कहा,” मैं समझता हूं की एक टीम में सिर्फ 15 प्लेयर ही हो सकता हैं, 17 या 18 नहीं क्योंकि यह वर्ल्ड कप है। मुझे थोड़ा बुरा जरूर लगता है, पर मेरी जिंदगी का मकसद आगे बढ़ते रहना है। तीन वर्ल्ड कप निकल चुके हैं …मुझे अब इसकी आदत हो गई है”। वह पिछले दो टी 20 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा नहीं थे।

फिलहाल काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे चहल 

भारतीय टीम के स्पिनर फिलहाल केंट के लिए काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे हैं। चहल का मानना है की इस समय यह उनके लिए सबसे अच्छा है। अपने रेड बॉल से खेलने के सपने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”इसलिए मैं केंट आया हूं, क्योंकि मुझे कहीं भी और कैसे भी क्रिकेट तो खेलना ही था। यहां पर मुझे रेड बॉल से खेलने का मौका मिल रहा है, और मैं सही में भारत के लिए रेड बॉल क्रिकेट खेलना चाहता था। तो यह एक अच्छा अनुभव है। मैंने कोच से भी बात करी वो भी खुश है की मैं कहीं तो क्रिकेट खेल रहा हूं।” 

अश्विन-कुलदीप पर कही यह बात 

चहल ने भारत के स्पिनर्स अश्विन और कुलदीप के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा,” मुझे नहीं कहता की हम लोग एक दूसरे का कंपटीशन हैं। अगर मैं अच्छा परफॉर्म करता हूं तो मैं टीम में खेलूंगा। कोई न कोई आपको भविष्य में जरूर रिप्लेस करता है। इतना ही नहीं चहल ने वर्ल्ड कप 2023 के बारे में बात की और उन्हें पूरा भरोसा है की टीम इंडिया अपने घर में कप जरूर जीतेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here